TheAuto

70,000 से कम कीमत में यह 5 बाइक है माइलेज किंग, Bajaj, TVS शामिल, जानिये कीमत और फिचर्स

70,000 से कम कीमत मे यह बेस्ट माइलेज वाली 5 बाइक

मार्केट में आजकल लोग कम कीमत के साथ बेहतरीन माइलेज और फीचर्स वाली बाइक खरीदने लग गए हैं ऐसे मैं कंपनियों ने कम कीमत में लगातार अच्छी बाइक को पेश करने का अब विचार बना लिया है। लेकिन पहले के समय से चली आ रही कुछ धमाकेदार बाइक ने मार्केट में अपने माइलेज और फीचर्स से चर्चा बटोरी शादी में बजाज और टीवीएस की यह बेस्ट माइलेज वाली 5 बाइक ₹70000 से कम कीमत में मार्केट में उपलब्ध है।

Bajaj CT 100

Bajaj CT 100

माइलेज किंग कहीं जाने वाली Bajaj CT 100 कम कीमत और बेस्ट माइलेज देने वाली बाइक के लिस्ट में पहले नंबर पर हैं जिसने मार्केट में लगातार लो बजट वाले ग्राहकों को कैप्चर करते हुए अपना नाम बनाया है। बजाज की यह बाइक 75KMPL का माइलेज देने के साथ 51,301 रुपए की कीमत मैं उपलब्ध है।

TVS Sport

TVS भी अपने नए नए एक्सपेरिमेंट के साथ आजकल स्पोर्टी लुक में बाइक बनाने लग गई है लेकिन पहले ही टीवीएस स्पोर्ट बाइक अपने माइलेज और कीमत के लिए काफी प्रसिद्ध है। यह बाइक ज्यादा स्पोर्टी लुक में ना होते हुए भी कम बजट वालों के लिए पहली पसंद बन गई है जो 58,900 की कीमत में 73KMPL का माइलेज देगी।

TVS Star City Plus

टीवीएस की बाइक को शुरुआती समय में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली थी लेकिन इसे मार्केट में कुछ समय बाद जमकर लोगों द्वारा खरीदा गया। ₹70000 की कीमत में आने वाली यह बाइक 70kmpl का माइलेज देगी।

Bajaj Platina 110

Bajaj की यह एक और बेस्ट माइलेज देने वाली बाइक लिस्ट में चौथे नंबर पर है जो ₹63300 की कीमत में आती है और 70kmpl का माइलेज देगी।

Bajaj CT 110

Bajaj CT का यह दूसरा वेरिएंट अपडेट वर्जन में आकर्षक डिजाइन के साथ भी लांच हुआ था जिसने शुरुआत से ही अपनी सेलिंग बरकरार रखी। ₹58200 की कीमत में उपलब्ध बजाज की यह बाइक 70kmpl का माइलेज देगी।

Leave a Comment