हवा में ही रह गई टाटा की काली चिड़िया, नही आयेगी Tata Blackbird car, इस वजह से रुका प्रोजेक्ट

Tata Blackbird Car Update: पिछले कुछ दिनों मीडिया रिपोर्ट में टाटा ब्लैकबर्ड को लेकर खबरें सामने आ रही थी जहां टाटा कंपनी अपने ब्लैकबर्ड कार को लॉन्च करने की तैयारियां में थी लेकिन अब इन तैयारियों पर विराम लग चुका है क्योंकि टाटा कंपनी अपने ब्लैक बर्ड प्रोजेक्ट को रोककर नई कूपे स्टाइल एसयूवी की तैयारियों में लग चुका है। Tata Blackbird को रोकने के पीछे कुछ वजह सामने आई हैं जहां लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब अपनी नए कूपे स्टाइल एसयूवी पर काम शुरू कर चुकी हैं।

इस वजह से रुकी Tata Blackbird

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाटा कंपनी ने टाटा ब्लैकबर्ड का प्रोजेक्ट रोक दिया है जिसकी वजह चीनी कंपनी chery रही। दरअसल टाटा कंपनी अपनी इस नई एसयूवी के लिए चीनी कंपनी Chery से साझेदारी करने वाली थी लेकिन भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के चलते टाटा ने अपना यह प्रोजेक्ट ड्रॉप कर दिया। ऐसे में संभावना यह है कि टाटा अपनी टाटा ब्लैकबर्ड से काम रोककर नई कूपे स्टाइल एसयूवी को लॉन्च करेगा।

रुका प्रोजेक्ट पर आ सकती है Blackbird

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर टाटा कंपनी में टाटा ब्लैकबर्ड का प्रोजेक्ट रोक दिया है लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि टाटा कंपनी किसी अन्य बेहतरीन टेक्नोलॉजी उत्पाद बनाने वाली कंपनी के साथ इस कार को लेकर साझेदारी कर सकती हैं। हालांकि इससे जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन साल 2023 में इस खबर से पूरा खुलासा हो जाएगा।

Leave a Comment