TheAuto

₹50000 देकर 2023 Triumph Street Triple को अपना बना सकेंगे ग्राहक, बुलेट का मार्केट करेगी खत्म

Auto news, news

2023 Triumph Street Triple की प्री बुकिंग हुई शुरू

2023 Triumph Street Triple: Triumph India ने अपनी सबसे बेस्ट आगामी बाइक Triumph Street Triple के लिए फ्री बुकिंग शुरू कर दी है जहां इच्छुक ग्राहक कंपनी के अधिकारी डीलर या डीलरशिप पर जाकर इस बाइक को मात्र ₹50000 में फ्री बुक कर सकेंगे। दरअसल कंपनी की यह बाइक बेहतरीन सेगमेंट के साथ मार्च 2023 में लांच होने वाली है जिससे पहले जनवरी में कंपनी ने अपने ग्राहकों को बेहतर सुझाव देने के लिए इस बाइक की प्री बुकिंग शुरू की है। कंपनी Triumph Street Triple बाइक की डिलीवरी अप्रैल 2023 में शुरू करेगी जिसके लिए तैयारियां चल रही है।

आकर्षक डिजाइन और आक्रामक लुक के साथ होगी पेश

Triumph ने अपनी आगामी बाइक को सपोर्ट और तेज रफ्तार वाली दिखाने के लिए कुछ हल्के बदलाव किए हैं जहां नई डिजाइन के साथ यह बाइक पहले से और अधिक आकर्षक लगेगी। कंपनी ने नए डिजाइन सेगमेंट में प्रवेश करते हुए इस बाइक की हेडलाइट के ऊपर एक फ्लाईस्क्रीन लगाइ है। फ्यूल टैंक की बात करें तो यह कंपनी की पिछली बाइक के 17 से 15 लीटर तक सिकुड़ गया है। कंपनी ने इसमें यूनिक हैंड ग्रिप का इस्तेमाल किया है जो पहले की तुलना में अधिक स्पोर्टी दिखाई दे रही है।

Triumph Street Triple इंजन और स्पेस

इस बाइक में 765 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो 120hp की पावर जनरेट करने में सक्षम है वही पहले की तुलना में इस बाइक का टार्क 80nm का बढ़ गया है। बाइक के फ्रंट में 5 इंच की पावरफुल टीएफटी डिस्पले मिल जाती है जिसके माध्यम से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट को कंट्रोल कर पाएंगे। इसमें फ्रीर-फ्लोइंग एग्जॉस्ट भी मिलेगा।

Leave a Comment