Lakhan Panwar

ग्राहकों को खुश कर देगी यह Ultravoilett F77 इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में देगी 307 किलोमीटर की रेंज

Ultravoilett F77 Electric Bike

Ultravoilett F77 Electric Bike : दोस्तों आपने तो अभी तक  इलेक्ट्रिक वाहनों की भरमार बाजारों में देखी होगी जिसमें लगभग 60 से 70 कंपनी अपने अभिलेख इलेक्ट्रिक मॉडल को लॉन्च करने में लगी हुई है जिसमें से कुछ कंपनयों ने तो इलेक्ट्रिक बाइक का निर्माण भी किया है लेकिन वह बाइक कम रेंज और कम कीमत के साथ बाजार में प्रदर्शित हुई है लेकिन हम आज आपके लिए एक ऐसी बाइक लेकर आए हैं जो हाल फिलहाल वर्ष 2024 में लांच हुई है जिसका नाम Ultravoilett F77 इलेक्ट्रिक बाइक है। यह इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी द्वारा 307 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में भी सक्षम होती है इसे चार्ज करने में अन्य वाहनों की तुलना में मात्र चार घंटे का काम समय लगता है। विशेष पद्धति की बैटरी के उपयोग के साथ इसकी कीमत भी मात्र 3.80 लाख से 4.55 लाख रुपए टॉप मॉडल वेरिएंट रखी गई है।

 

Ultravoilett F77  की बैटरी क्षमता और मोटर

 

यदि बैटरी की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन पद्धति की बैटरी के साथ 7.1 Kwh बैट्री पैक मिलता है जो पहले वेरिएंट में उपलब्ध है यह पहले वेरिएंट में लगभग 207 किलोमीटर की रेंज देती है तथा दूसरे वेरिएंट में 10.5 Kwh का बैट्री पैक लगा हुआ है जो लगभग 307 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकता है इस पावरफुल बैटरी की मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 घंटे में चार्ज हो जाता है तथा 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पेट्रोल वेरिएंट बाइक के बराबर चलने में सक्षम होता है।

 

Ultravoilett F77  के शानदार फीचर्स

 

Ultravoilett F77  फीचर्स की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट से चलते.शानदार फीचर्स दिए हैं।इसमें मुख्य डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, बटन स्टार्ट, रिमोट स्टार्ट, अनलॉक रिमोट,ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम ,म्यूजिक सिस्टम, टाइमर घड़ी ,अलार्म ,डिस्क ब्रेक, वेरिएंट जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं।

 

Ultravoilett F77  की कम कीमत

 

Ultravoilett F77 कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस मॉडल के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 3.80 लाख रुपए रखी है तथा टॉप मॉडल वेरिएंट 4.55 लाख रुपए रखी गई है कंपनी द्वारा इसे लिमिटेड एडिशन के रूप में भी बाजार में उपलब्ध कराया गया है लेकिन यह बाइक उनसे महंगी है जो 5.50 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर शोरूम प्राइस मिल जाएगी। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन है तो आप यह इलेक्ट्रिक बाइक खरीदें जिससे आपके पैसों की ओर समय की बचत हो सकेगी।

 

Leave a Comment