Lakhan Panwar

₹0 में घर पर लाए ये स्कूटर! बस करो ये 1 काम ऐसा ऑफर ना मिलेगा दोबारा

Ather 450S Electric, Ather 450S Electric scooter, Ather 450s EMI Plan, Ather 450X EMI Plan, Ather New electrical scooter, Auto news, Auto News Hindi, Ev news, Letest ev scooter, New lounch ev scooter

जब भी आप शोरूम पर गाड़ी खरीदने जाते हो तो पेमेंट के लिए आपके पास दो ऑप्शन होते हैं। पहला आप पूरा पेमेंट करके सीधे गाड़ी ले आओ दूसरा फाइनेंस पर 5000 से ₹10000 का डाउन पेमेंट देकर बाकी पेमेंट को किस्तों के रूप में जमा करो लेकिन साल 2023 में कंपनियों ने नया तरीका निकाला है जिससे आप जीरो रुपए में गाड़ी आपके घर ला सकते हो। इस ऑफर से सबसे ज्यादा फायदा कम बजट वालों को होगा क्योंकि अच्छी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर आजकल मार्केट में बहुत महंगे आते हैं ऐसे में जीरो डाउन पेमेंट पर आप इसे आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

ATHER: 0 DOWN PAYMENT

भारतीय बाजार में आपको ether के दो अलग-अलग स्कूटर ather 450X और ather 450S देखने को मिलेंगे हालांकि इनकी बिक्री सस्ते होने के कारण जोरो सोरो से होती है लेकिन कंपनी ने इस पर इसके 450S मॉडल पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर निकाला है जिसमें वह डाउन पेमेंट के जगह ₹1 भी नहीं लेंगे लेकिन इसके लिए कुछ कंपनी ने शर्ते रखी है जिससे आपको पूरी करने पर ही 0% डाउन पेमेंट पर ATHER 450S मिलेगा

करना होगा ये काम:

बता दे कि यह OFFER हर किसी ग्राहक के लिए नहीं होने वाला है। बता दें कि जीरो डाउन पेमेंट पर आप इसे तभी ले सकते हैं जब आपके पास पहले से अपना पहला वाहन पुराना या रिसेलिंग के लिए तैयार हो इसका फायदा उठाने के लिए आपको इसकी एक्सचेंज पॉलिसी का इस्तेमाल करना पड़ेगा यानी की आपके पास पुरानी गाड़ी होना आवश्यक है इसके एक्सचेंज में आप जीरो डाउन पेमेंट पॉलिसी का फायदा उठा सकते हो।

ATHER:PRICE & battery

ATHER के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपको मार्केट में 1.37 लाख रुपए तक देखने को मिलेगी इस पर आप 0% डाउन पेमेंट देकर सिर्फ ₹2750 की आसान किस्तों पर अपना बना सकते हो। बता दें कि इसमें आपको 150KM की रेंज देखने मिलने वाली है। और इसके दूसरे वेरिएंट की एक शोरूम कीमत आपको 1.29 लाख रुपए तक देखने को मिलेगी जिसमें आपको 115km किलोमीटर की रेंज मिलने वाली है। इसे आप अपने घर पर नॉर्मल चार्जर से भी 2.30 घंटे में चार्ज कर सकते हो।

Leave a Comment