पिछले 10 सालों से मारुति की आज तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार MARUTI WEGON -R मार्केट में लगभग आपको 6 से 7 लाख रुपए एक्स-शोरूम में मिलती है। ऑन रोड आते-आते इसकी प्राइस 50000 या 100000 और बढ़ जाती है लेकिन अगर आप भी कम कीमत पर बेस्ट सेलिंग कार Maruti Wegon-r को अपनी बनाना चाहते हो हम आपके लिए कुछ भी रिसेलिंग वेबसाइट के offers लेकर आए हैं। जो आपको कम कीमत पर और अच्छी कंडीशन में मारुति सुजुकी वैगनआर दे रहे हैं। हम इस खबर में सिर्फ 2018 के बाद रिलीज हुए लेटेस्ट मॉडल्स की ही बात करने वाले है।

OFFER NO.1(CARWALE):

इसमें पहले ऑफर मारुति वेगनर के 2018 मॉडल पर आधारित है जिसे सिर्फ 41 हजार किलोमीटर चलाया हुआ है। मार्केट में यह गाड़ी आपको नई से भी आधे कीमत में मिल जाएगी इस वेबसाइट पर इसे 3.9 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। जो की एक अच्छी कंडीशन में होने के कारण आपके लिए बेस्ट ऑफर या मौका हो सकता है। अगर आप भी मारुति वैगनआर खरीदने की इच्छा रखते हैं तो एक बार CARWALE.COM पर जाकर इसके बाकी वेरियंट की भी कीमत और कंडीशन भी पता कर सकते हैं।

OFFER NO.2

मारुति वैगनआर के इस दूसरे के ऑफर में आपको 2017 मॉडल जोकि सिर्फ 18525 किलोमीटर चलाया गया है। कम चलने के कारण इसकी कंडीशन और एलाइटमेंट बेहतर होने के कारण क्यों पर आपके लिए बेस्ट हो सकता है सिर्फ 4 लाख में आप इसे अपना बना सकते हैं।

OFFER NO.3

इस लिस्ट के तीसरे offer में आपको Maruti Wegon-r 2018 मॉडल मिलने वाला है जिसकी कीमत लगभग 4.45 लाख रुपए होने वाली है बता दे कि सिर्फ 45000 किलोमीटर चलने के बाद बेहतर कंडीशन में यह गाड़ी आपकी हो सकती है और अच्छे ऑफर्स के लिए आप Carwale.com पर और अधिक जांच कर सकते हैं।

OFFER No.4

मारुति का लेटेस्ट मॉडल Maruti Wegon-r (2021) मॉडल जोकि टॉप कंडीशन में सिर्फ 95323 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसे CARWALE.COM वेबसाइट पर मात्र ₹500000 में बेचा जा रहा है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *