भारतीय मार्केट में TVS कंपनी ने अपनी शानदार बाइक TVS Raider को सुपर उतारा हैं। इस बाइक ने Bullet जेसी मज़बूत बाइक और अच्छे माइलेज वाली Bajaj के पसीने छुड़ा दिए हैं। इस बाइक के स्मार्ट फीचर के लोग दीवाने हो जायेंगे। जानकारी के मुताबिक़ नए रुप में आने वाली इस बाइक की बिक्री में अब और भी वृद्धि देखने को मिलेंगी। आइए इस खबर के जरीए बाइक के बारे में और अधिक जाने।

TVS Raider 125 में मिलेंगे भरपूर फीचर

TVS Raider के फीचर देख लोग पागल होने वाले हैं।इसमें आपको स्मार्ट कनेक्ट के साथ 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन मिलता है। ऐसे में इस स्मार्ट कनेक्ट फीचर का उपयोग करके आप अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकते हैं और कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन जैसे फीचर्स का आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

TVS Raider 125 में कैसा हैं इंजन व माइलेज

TVS Raider में आपको हाई पॉवर इंजन दिया गया हैं। जिसमे वॉल्व वाला 124.8 cc का एयरकूल्ड इंजन दिया है। यह इंजन 7,500 rpm पर 11.2 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है इस बाइक की रफ्तार 99 किलोमीटर प्रति घंटे की है। वहीं कंपनी की माने तो यह 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी कंपनी उपलब्ध कराती है।

संभावित शोरूम प्राइज

TVS Raider 125 की शोरूम प्राइज 99,990 रू रखी जायेगी। अगर आप भी कम कीमत में अच्छी स्पोर्टी बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *