भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनियां अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतार रही है इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री का राजा कहे जाने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One को कंपनी ने आखिर कार लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर में ग्राहकों को दमदार फीचर्स और बेहतरीन लुक मिलेगा यह स्कूटर महिलाओं के दिलो पर पर राज करेगा।

अपको बता दे यह ईवी मार्केट में मौजूद सबसे ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। आइए इस आर्टिकल के जरिए इलेक्ट्रिकल स्कूटर के फीचर्स और दमदार बैटरी पर के बारे में जाने।

Simple one इलेक्ट्रीक स्कूटर के फीचर्स

स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन कंट्रोल के साथ 7-इंच की TFT स्क्रीन मिलती है, ओवर-द-एयर अपडेट, ऑल SLED लाइट्स, बूट लाइट और 30 लीटर की स्टोरेज कैपेसिटी मिलती है. इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर में Eco, Ride, Dash और Sonic जैसे 4 राइडिंग मोड्स मिलते हैं. परफार्मेंस के मामले में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल-बैटरी पैक दिया गया है. इसमें आपको एक फिक्स बैटरी और दूसरी रिमूवेबल बैटरी मिलती है।

Simple one इलेक्ट्रीक स्कूटर का बैटरी पैक

Simple one इलैक्ट्रिक स्कूटर की पावर के लिए 4.8 KWh की IP67 सर्टिफाइड बैटरी दी गई है, जिस पर पानी और धूल का असर नहीं पड़ता है। इसमें 4.5 KW का नॉमिनल मोटर दिया गया है, जो 4.5 KW का पीक परफॉर्मेंस जेनरेट करता है। इसका मोटर 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मोटर भी IP67 सर्टिफाइड है, जिस पर पानी का असर नहीं होता है। इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर है।

Simple one की क्या है कीमत

इसकी शोरूम प्राइज 1.45 लाख रुपये से लेकर 1.50 लाख रुपये तक रखी गईं हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन को कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते है।

 

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *