आए दिन मार्केट में सैकड़ों बाइक लॉन्च होती है। लेकिन कुछ बाइक ज्यादा ही सुर्खियां बटोर लेती है। कोई अच्छे फीचर्स के लिए कोई कम कीमत के लिए लेकिन इस बार इस बाइक को पापुलैरिटी मिली है इसकी ज्यादा कीमत के लिए। डुकाटी कंपनी की तरफ से लॉन्च इस बाइक की कीमत 25 लख रुपए हैं। जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के बहुत प्रसिद्ध एक्टर को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर चुना है। आईए जानते हैं इस 25 लाख की बाइक में आपको कौन-कौन से एडवांस फीचर्स और कितनी पावर मिलने वाली है।

DUCATI DIAVEL V4 LOUNCH SOON:

डुकाटी ने अपनी इस 25 लाख की बाइक को नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, चंडीगढ़ जैसे ducati showroom पर अवेलेबल करना भी शुरू कर दिया है इसके प्रचार के लिए डुकाटी ने रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है जो की आए दिन सुर्खियों में आते रहते हैं।

DUCATI DIAVEL V4: DISIGN & COLOUR

DUCATI DIAVEL V4 मैं आपको दो अलग-अलग कलर ऑप्शन डुकाटी रेड और थ्रिलिंग ब्लैक का कलर ऑप्शन मिलता है। इसमें आपको एक पावर क्रूजर वाली डिजाइन देखने को मिलती है इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 20 लीटर, एक फ्लैट हैंड लैंप, सिंगल साइड स्विंगआर्म, वन साइड माउंटेड एग्जास्ट के साथ इसमें आपको DUCATI DIAVEL की सिगनेचर डिजाइन देखने को मिलती है जो काफी मशहूर है।

DIAVEL V4: फीचर्स

25 लाख की इस बाइक में आपको 5 इंच का एमोलेड कलर डिस्पले, डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम मिलता है। अलग-अलग तरह के राइडिंग मोड अलग से सुपर पावर मोड, डुकाटी ट्रेक्शन कंट्रोल, डुकाटी विल्ली कंट्रोल, डेटाइम रनिंग लाइट, सुपर एक्टिव डुकाटी ब्रेक लाइट, क्रूज कंट्रोल और स्पेशल एलइडी लाइट्स और डायनामिक टर्न इंडिकेटर के साथ और भी लग्जरी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *