आए दिन मार्केट में अलग-अलग आधुनिक तकनीकों को कार कंपनियां अपने लेटेस्ट मॉडल्स में एक्सपेरिमेंट के तौर पर डालती रहती है। कहीं बाहर बुरी तरह से फेल होने के साथ-साथ बहुत भारी है ये फीचर्स कुछ अलग ही कारनामे कर दिखाते है। आधुनिक तकनीकी जिससे AI की मदद से स्टीयरिंग कंट्रोल किया जाएगा ऐसी टेक्निक MG ASTOR में मिलने वाली है। आइए जानते हैं MG ASTOR के और भी फीचर्स और डिजाइन के बारे में।

MG ASTOR:

MIDRANGE सेगमेंट में लग्जरी फीचर्स देने की बारी आई तो MG CAR COMPANY सबसे आगे नजर आती है। यही कारण है कि MIDRANGE सेगमेंट में इस गाड़ी की डिमांड हमेशा HIGH रहती है। इसकी सबसे पॉपुलर गाड़ी MG HECTOR इसी कारण फेमस है क्योंकि MG HECTOR कीमत के हिसाब से अपनी गाड़ी में HIGH LEVEL फीचर्स प्रोवाइड करती है। इस बार MG ने अपने MG ASTOR में ऐसे ही LEVEL UP वाले फीचर्स जैसे AI द्वारा STEERING CONTROL वाले सिस्टम पेश किए हैं। आइए जानते हैं और क्या-क्या नई फीचर्स मिलने वाले हैं इस न्यू MG ASTOR में आपको।

AI करेगी इतनी चीजे कंट्रोल:

इस कार में AI के द्वारा आप ज्यादातर चीजें कंट्रोल कर सकते हैं जैसे

AI को कमांड देकर आप इससे स्टीयरिंग कंट्रोल भी करवा सकते हैं

मौसम की जानकारी लेना

कमांड देकर आप जोक्स भी सुन सकते हैं।

हिंदी इंग्लिश में फीचर्स को कंट्रोल कर सकते

sunroof, AC aur music जैसे फिचर्स को पूरी तरह कंट्रोल कर सकते हैं

नेवीगेशन सिस्टम, एफएम रेडियो और कॉलिंग भी कर सकते हैं

इसमें आप पार्किंग एरिया भी सिलेक्ट कर सकते हैं कमांड देकर

MG ASTOR: POWER & PRICE

MG ASTOR में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 1.3 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का ऑप्शन देखने को मिलता है। 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में आपको 108BHP की पावर के साथ 144NM का टॉर्क देखने को मिलता है। वहीं पर इसके दूसरे ऑप्शन 1.3 लीटर पेट्रोल इंजन में आपको 130BHP की पावर के साथ 220NM का टॉर्क देखने को मिलता है। इसमें आपको ADAS फीचर्स भी दिया गया है। 12 किलोमीटर की माइलेज के साथ इसकी कीमत 10.82 लाख रुपए एक्स शोरूम से टॉप वेरिएंट की कीमत 18.69 लाख रुपए तक देखने को मिलती है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *