HYUNDAI की सबसे पॉपुलर कार HYUNDAI CREATA को कंपनी ने अब मैं एडवेंचर वर्जन में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। COMPANY इस NEW ADVENTURE CREATA में इसके डिजाइन और पावर को लेकर कुछ खास बदलाव के साथ फिर से मार्केट में धमाकेदार लॉन्चिंग करने वाली है। बता दे कि इसकी रोड प्रेसेंस पर भी कंपनी ने कुछ खास बदलाव किए हैं। आइए देखते हैं इस न्यूज में न्यू एडवेंचर क्रेटा में क्या क्या बदलाव होंगे और इसकी कीमत कैसी होगी।

NEW CREATA: फीचर्स 

Hyundai द्वारा लांच New adventure creata में आपको 21 नए फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी इसे खाकी रंग में लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा आपको इसमें ड्यूल कैमरा डेशकेम, डुएल डोर क्लेंडिंग, 3D डिजाइन एडवेंचर मेट, फेंडर पर एडवेंचर साइन, रियर में ब्लैक हुंडई का लोगो, ब्लैक फ्रंट ग्रिल जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। युवाओं के लिए स्पेशल इसमें इंटीरियर में आपको एडवेंचर वाली रफनेस देखने को मिलेगी जोकि आजकल के युवाओं को ज्यादा पसंद है। इसके एक्सटीरियर को भी पहले के मुकाबले हल्का सा कोंपैक्ट और ज्यादा मस्क्यूलर लुक के साथ पेश किया जाएगा।

NEW CREATA: POWER & PRICE

21 नए फीचर्स के साथ इसमें आपको 1.5 लीटर MTXL पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जिसकी कीमत 15.17 लाख तक देखने को मिलेगी उसी के साथ इंजन में आपको ऑप्शन में 1.5 लीटर MPI IVT पेट्रोल इंजन का ऑप्शन देखने को मिलेगा जिसके लिए आपको 17.89 हजार रुपए अधिक खर्च करने पड़ेंगे। बता दें कि यह Price इसकी एक्स शोरूम कीमत है ऑन रोड प्राइस में ये आपको हल्की सी और मांगी देखने को मिल सकती है।

NEW CREATA LOUNCH SOON:

कंपनी ने इस महीने इस कार की बुकिंग विंडो भी OPEN कर दी है। अगर आप भी इसे खरीदने के लिए उत्साहित है तो अपने पास किसी शोरूम में जाकर उसकी जानकारी ले सकते हैं अगले महीने इसकी डिलीवरी भी शुरू हो सकती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *