टोयोटा कंपनी की कारे ऑफरोडिंग कार और एसयूवी के सेगमेंट में हमेशा गदर मचाथीं हुई टॉप पर आती है। इसकी सबसे पॉपुलर कार टायोटा फॉर्च्यूनर का आज तक मार्केट में कोई तोड़ नहीं आया है। लेकिन अब टाटा की एक लग्जरी कार जो मर्सिडीज़ जैसी गाड़ियों को भी पानी याद दिला देगी। आइए जानते हे इस गाड़ी के फीचर्स, डिजाइन और कीमत के बारे में क्या खास है।

CAR TAYOTA CAMRY: HYBRID CAR

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के कारण इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग तेजी से बढ़ रही है। और कुछ लोग पेट्रोल का गाड़ियों से इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर शिफ्ट कर रहे हैं। ऐसे में जो लोग असमंजस में है वह यह कार जो कि हाइब्रिड कार जोकि पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों ऑप्शन में चल सकती है इसे ले सकते हैं। इसमें आपको 2.5lt का डायनेमिक फोर्स 4 सिलेंडर का पावरफुल इंजन जो 5700 RPM पर 178 PS की पावर और 5200 RPM पर 221 NM का टॉर्क प्रोवाइड करता है।

TAYOTA CAMRY: धमाकेदार फीचर्स

Tayota camry एक लग्जरी एक्सटीरियर और क्लासिकल इंटीरियर के साथ एडवांस फीचर्स जैसे फ्रंट बंपर ग्रिल, डार्क ग्रे मैटेलिक बेस पर शाइन फिनिश उसके साथ 18 इंच का एलॉय व्हील, एलईडी ब्रेकिंग लाइट, रेड रिफ्लेक्स रिफ्लेक्टर, ब्लैक बेस एक्सटेंशन के साथ पीछे की तरफ रियर कांबिनेशन लैंप भी देखने को मिलता है जो कि गाड़ी को ज्यादा क्लासिकल साइड देते हैं इसमें आपको हाइड्रोफिलिक साइड मिरर मिलता है लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ जी इसे और भी ज्यादा लग्जरी बनाता है। इसके अलावा और भी स्मार्ट फीचर्स जैसे पावर एडजेस्ट ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, 3 स्पोक लेदर स्टीयरिंग व्हील, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, रेन सेंसिंग वाइपर के साथ समरूफ देखने को मिलती है। टाटा की ये गाड़ी लॉन्च होने के साथ ही बाकी लग्जरी गाड़ियों की हवा टाइट करने वाली है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *