HONDA CD100 : भारतीय मार्केट में एक बार फिर जलवे बिखेरने आ रही है HONDA CD100 , जी हां एक बार फिर डैशिंग लुक के साथ मार्केट में करेगी वापसी। हौंडा ने दावा किया है की मार्केट में यह सबसे अलग होगी इसके फिचर्स एडवांस लेवल के जोड़े गए है। काफी समय पहले जब Hero और Honda ने ज्वॉइंट एसोसिएशन में CD 100 को लॉन्च किया था। उस समय युवा पीढ़ी इसकी दीवानी हो चुकी थी। देश का हर मिडिल क्लास व्यक्ती इसे खरीद सकता था। एक बार फिर से यह मार्केट में लॉन्च होने वाली है वो भी नए अवतार में, जानिए कब होगी लॉन्च और क्या रहेंगी कीमत

New HONDA CD100 features

Honda CD 100 बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स जोड़े गए है जैसे बाइक में सिंगल पीस सीट, फोर्क गेटर्स, ब्लैक्ड आउट फेंडर्स, इंजन और अंडरपिनिंग्स दी गई हैं और इसी के साथ ही इसे पुराना रेट्रो अंदाज देने के लिए मोटरसाइकिल के साथ ऐनलॉग इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी लगाया गया है. कंपनी द्वारा कहा गया है की जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा ये नए अवतार वाली बाइक भारत में बिकने वाली होंडा हाइनेस CB350 से काफी मिलती जुलती है।

New HONDA CD100 कीमत

इसकी संभावित शोरूम प्राइज 1 लाख से 1.20 लाख तक हो सकती है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया हैं। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में पेश किया गया है। ये भारत में बिकने वाली होंडा हाइनेस CB350 से काफी मेल खाता है।

 

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *