Stryder Zeeta Plus 216 : भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज तो मार्केट में कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है। इस सेगमेंट में साइकिल निर्माता कंपनी Stryder ने अपनी नई साइकिल Zeeta Plus पेश की है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको हाई पॉवर की बैटरी देखने को मिलेगी आइए इस आर्टिकल के जरिए इसके फिचर्स और बैटरी पैक के बारे जाने।

Stryder Zeeta Plus 216 साइकिल में इस्तेमाल बैटरी पैक

इलेक्ट्रिक साइकिल में 36-वोल्ट/6 एएच बैटरी पैक मिलता है, कंपनी ने दावा किया है कि यह 216 Wh की कुल एनर्जी क्षमता प्रदान करता है। बऔर इसके अलावा लावा पेडल असिस्ट के साथ मैक्सिमम 30 किलोमीटर की रेंज दे सकती है। 25 किमी प्रति घंटा बताई गई है। इसकी बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में केवल तीन से चार घंटे लगते हैं। स्ट्राइडर जीटा प्लस को स्टील हार्डटेल फ्रेम पर बनाया गया है।

Stryder Zeeta Plus 216 खराब रास्तों पर स्मूथ सफर

कंपनी ने दावा किया हैं की यह खराब रास्तों पर भी आसानी से सफर करने में सक्षम है। लॉन्ग रूट के लिए आरामदायक सीट लगाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने इस पर 2 साल की वारंटी भी देने का वादा किया है। यह टाटा की कंपनी

Stryder Zeeta Plus 216 की किमत

इसकी शोरूम प्राइज 26,995 रू रखी गई है। आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरीए भी खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें, तो ऑनलाइन खरीदने पर ग्राहक कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए No Cost EMI का फायदा उठा सकते हैं। ऑनलाइन ऑर्डर करने वालों ग्राहकों को कंपनी चुनिंदा पिन-कोड पर बाइक अलेंबली सर्विस भी मुहैया करा रही है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *