पिछले कुछ दिनों में Hyundai Exter की पॉपुलैरिटी कुछ अलग ही लेवल पर चल रही है। इसके किलर फीचर्स और धांसू डिजाइंस देखकर लोग इसके दीवाने हो गए। इस गाड़ी को लोगों का अपार प्यार मिलने के बाद हुंडई ने इस पर शानदार फाइनेंस ऑफर निकाला है अगर आपके पास सिर्फ ₹100000 रुपए है फिर भी आप इसे अपने घर ला सकते हैं। जानिए नीचे फाइनेंस का गणित।

HYUNDAI EXTER: कीमत

HYUNDAI ने इस गाड़ी को माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में लॉन्च किया था जिसकी कीमत बाजार में आपको 599900 से लेकर 662611 एक्स-शोरूम देखने को मिल जाती है। जिसे Hyundai venue से नीचे लॉन्च किया गया था। कम कीमत पर हुंडई ने इस गाड़ी में धांसू फीचर्स पेश किए हैं। जिसका सीधा मुकाबला Tata Punch और Citreon c3 जैसी धांसू गाड़ियों से है।

1 लाख में HYUNDAI EXTER आपकी जानिए गणित:

600000 की होने के बावजूद आप इस गाड़ी को मात्र ₹100000 में फाइनेंस की मदद से खरीद सकते हैं। इसका फाइनेंस कराने के लिए आप को बैंक से 562111 रुपए का लोन 9.8% की वार्षिक ब्याज दर के ऊपर उठाना पड़ेगा इसके बाद 100000 की डाउन पेमेंट करने के बाद आप इस 5 वर्ष की अवधि वाले लोन को हर महीने 11899 रुपए की आसान किस्तों की मदद से चुका सकते हैं। हालांकि इसमें आपको 1.5 लाख रुपए अधिक लगने वाले हैं लेकिन बिना टेंशन के आसान किस्तों पर कार लेने के लिए यह सही तरीका है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *