Upcoming Royal Enfield Bullet: देश के युवा अगर किसी बाइक को ज्यादा पसंद करते है तो वह Royal Enfield कंपनी की बाइक्स है। इसका सबसे बड़ा कारण इसका लुक और एडवांस फीचर्स हैं। हाल ही में कंपनी के CEO सिद्धार्थ लाल ने कहा है कि कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक 2025 में लॉन्च करेगी। सिद्धार्थ लाल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है की कंपनी नई बाइक को लेकर काफी उत्साहित हैं कंपनी के सभी वर्कर्स इस बाइक को लेकर सीरियस हैं। सभी एक साथ मिलकर कड़ी मेहनत कर रहे है।

सिद्धार्थ लाल का कहना है की मार्केट ट्रेंड को देख कर कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। EV के नाम पर हम आधी अधूरी बाइक को मार्केट में लॉन्च नहीं करेंगे। इसको बेहतरीन बनाने के लिए हमारा पुरा प्रयास हैं इसीलिए हमने 2 साल का वक्त मांगा हैं इस बीच रॉयल एनफील्ड न्यू जेनरेशन बुलेट 350 को भारत में 30 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है।

Royal Enfield New Generation Bullet 350 के फीचर्स

न्यू जनरेशन बुलेट 350 मोटरसाइकिल में कई एडवांस फीचर्स जोड़े गए हैं जैसे सिंगल-पीस सीट, स्पोक रिम्स, एक अलग टेल लैंप और बॉडी ग्राफिक्स के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें क्लासिक 350 के डिजाइन एलिमेंट्स मिलेंगे। इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल-स्प्रिंग लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-चैनल ABS के साथ ड्रम यूनिट मिलेगी। हालांकि, रॉयल एनफील्ड रियर डिस्क ब्रेक वाले वैरिएंट भी बेचेगी।

Royal Enfield New Generation Bullet 350 संभावित कीमत

इसकी शोरूम प्राइज 1.50 से 1.75 लाख रुपए के बीच रखी गई है। लॉन्च होने के बाद भारत में सबसे सस्ती रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल हो सकती है। यानी अब ग्राहकों को कम क़ीमत में बेहतरीन मोटरसाइकिल मिलने की उम्मीद है। आने वाली न्यू एनफील्ड बुलेट 350 में 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल सकता है, जो 6100 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 4000 rpm पर 27 NM का टॉर्क जनरेट करता है ।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *