भारतीय बाजार में हौंडा दमदार इंजन के लिए जानी जाती हैं। कंपनी मिडिल फैमिली के लिए धांसू बाइक लॉन्च करने वाली है हाल ही में कंपनी ने इस बाइक का टीजर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था इस टीचर को लाखों लोगों ने पसंद किया था। कंपनी ने इस बाइक में एडवांस फीचर्स जोड़े हैं इस बाइक का लुक काफी अट्रैक्टिव है हौंडा का रिकॉर्ड अच्छा रहा है मार्केट में इसने अपना नेटवर्क काफी तगड़ा बना रखा है। इस आर्टिकल के जरिए New Honda 150 CC के फिचर्स और कीमत के बारे जानते हैं।

न्यू Honda 150cc सेगमेंट फिचर्स और इंजिन पॉवर

Honda 150 cc में आपको राइडिंग कम्फर्ट और बैलेंसिंग के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फॉर्क और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन लगा है। ब्रेकिंग के लिए आगे के पहिये में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिये में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक लगा है। बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 149.2 सीसी का सिंगल-सिलेन्डर इंजन लगा है जो कि 8,000 आरपीएम पर सर्वाधिक 12.9 पीएस की पावर और 5,500 आरपीएम पर सर्वाधिक 12.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड गियर-बॉक्स लगा है।

क्या हैं न्यू Honda 150 cc की कीमत

इसकी शोरूम प्राइज 80,741 रू रखी गई है। यह बाइक आपको ब्लैक, रेड और ग्रे तीन रंगों में मिल जायेगी। जानकारी के अनुसार होंडा अपनी इस नई मोटरसाइकिल को बाजार में 2 अगस्त को पेश कर सकता है। नई बाइक को सिटी समेत खराब रास्तों में हाई परफॉमेंस देने के लिए बनाया है। मार्केट में यह बाइक Bajaj Pulsar को टक्कर देगी। यह स्टाइल बाइक शॉर्क नोज लाइट के साथ मिलेगी। इसमें डिस्क ब्रेक के साथ सेफ्टी के लिए एबीएस दिया जाएगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *