इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में लड़कियों के लिए सबसे बेहतरीन स्कूटर ओला द्वारा लांच कर दिया गया है। इस मार्केट में लड़कियों को स्कूटर पसंद करने के लिए ज्यादा ऑप्शन है नहीं लेकिन और OLA के इस स्कूटर के आने के बाद अब पापा की परियों को किसी दूसरे ऑप्शन को देखने की जरूरत नहीं पढ़ने वाली। क्योंकि ब्यूटीफुल साथ-साथ इस स्कूटर में स्मार्ट फीचर्स भी भर भर के दिए गए हैं।

Ola S1 Air: AIR AND PRO VERIANT

OLA S1 ने मार्केट में लॉन्च के बाद काफी धमाल मचाया था लेकिन कुछ कारणवश भारतीय बाजार में इसे बैन कर दिया गया। लेकिन कंपनी ने कुछ बदलाव करते हुए इसके दो अलग वैरीअंट OLA S1 PRO और OLA S1 AIR को फिर कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों के द्वारा लांच के पहले से ही इन स्कूटर के लिए काफी एडवांस बुकिंग कर दी गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत।

OLA S1 PRO & AIR: PRICE AND OFFERS

OLA S1 के खाली स्थान को भरने के लिए ओला ने S1 AIR और ओला S1 PRO को लॉन्च किया है। जिनकी शुरुआती कीमत 119000 रुपए रखी गई है बता दें कि 15 अगस्त को बुकिंग करने पर आपको इन स्कूटर पर ₹10000 की छूट मिलने वाली है। लॉन्चिंग से पहले करीब 50,000 लोगों ने इसकी एडवांस बुकिंग कर ली है। हो सकता है आपके आसपास डीलरशिप में यह प्राइस और भी कम हो जाए।

OLA S1 PRO & AIR: FEATURES

OLA S1 PRO & AIR मैं आपको 3kw आवर की बैटरी पैक को 4.5kw के पावर प्रोवाइड करने वाली मोटर के साथ जॉइंट गया है। इसमें आपको तीन अलग-अलग तरह के राइटिंग मोड देखने को मिलते हैं। एक बार फुल चार्ज करने पर यह आपको 125km की रेंज देता है इसमें आपको 90km/h की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है। एडवांस फीचर्स के तौर पर इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, वन पुश स्टार्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *