भारतीय बाजार में आपको कंप्यूटर सेगमेंट में सभी वाहन निर्माता कंपनियों की बाइक्स दिखने को मिलेगी। इसमें हीरो मोटोकॉर्प सबसे ज्यादा फेमस है। कंपनी की बाइक Hero Super Splendor इस सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। यह बाइक लुक और डिजाइन में काफी स्टाइलिश है। बाइक में आपको हाई पॉवर इंजन मिलेगा। Hero Super Splendor में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल के जरिए पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं।

1.Hero Super Splendor 2012 मॉडल

इस पुराने मॉडल को OLX वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह मॉडल 2012 में लॉन्च किया गया था जो आपको बहुत कम कीमत में सेल किया जा रहा है जी हां आपने सही सुना इसकी कीमत मात्र 20 हजार रू रखी गईं हैं इस बाइक की कंडीशन अच्छी हैं और ऑनरोड यह बाइक बहुत कम चली हैं।

2.Hero Super Splendor 2014 मॉडल

2014 के इस मॉडल को DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस वेबसाइट पर बाइक की कीमत बहुत ज्यादा कम रखी गई जी हाँ, इस बाइक की कीमत यहाँ पर 28,999 रुपये रखी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक की कंडीशन बहुत ज्यादा अच्छी है और यह रोड पर भी बहुत कम चलाई गई है।

3.Hero Super Splendor 2015 मॉडल

Hero बाइक के पुराने मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत मात्र 32,500 रू रखी गई हैं। यानि 2015 का यह मॉडल बेस्ट कंडीशन में आपको कम कीमत में मिल जाएगा। यह मौका आपके लिए वरदान होगा क्योंकि एक बार ऑफर खत्म हो गया तो फिर से मिलना मुश्किल होगा।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *