त्योहारी सीजन आने वाला है और बाजार में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए कार कंपनियां अपनी कारों पर नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट ला रही है। इस समय गाड़ी खरीदने से उपभोक्ता का 50000 से लेकर 100000 से भी ज्यादा का मुनाफा हो सकता है। बाकी समय पर गाड़ियों की कीमत आसमान छू जाती है। इसीलिए हमें ऐसे मौके को गंवाना नहीं चाहिए। खबर में आगे हम आपको 2023 के सबसे ज्यादा डिस्काउंट देने वाली गाड़ियों के बारे में बताएंगे।

Hyundai Kona EV

HYUNDAI की इस गाड़ी hyundai Kona मे आपको 39.2 kWh 327 V lithium-ion बैटरी के साथ इसमें आपको एक लंबी रेंज देखने को मिलती है। इस त्योहारी सीजन में Hyundai ने अपनी इस कार का कीमत को ₹100000 (discount) तक घटा दिया है।

Mahindra bolero

Mahindra की सबसे पॉपुलर कार mahindra Bolero पर आपको पूरे ₹60000 का डिस्काउंट मिलने वाला है। पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में ये कार मिल जाती है, और दोनो वेरिएंट पर आप ₹60000 तक की बचत कर सकते हो। इसकी डिजाइन और लुकिंग का कुछ लोग 2.5 करोड़ की गाड़ी G-WEGON से भी करते हे। इतना डिस्काउंट आपको बाद में नही मिलेगा।

Renault Kiger

Renault Kiger एक सस्ती कार होने के साथ साथ 7 सीटर कार हे। कंपनी इस पर आपको पूरे 77000 हजार रूपए का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में आप एक न्यू बाइक खरीद सकते हैं। इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ अच्छी माइलेज देखने को मिलती हे। इस डिस्काउंट को अपने हाथ से न जाने दे।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *