Ducati Panigale V4R: देश भर में दमदार इंजन के लिए डुकाटी जानी जाती है इस सेगमेंट में कंपनी की Ducati Panigale V4R मार्केट में मौजूद है जो मात्र 3 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। मार्केट में कंपनी की इमेज काफी अच्छी है हालांकि कई सालों से कंपनी अपना मॉडल मार्केट में नहीं उतार रही है फिर भी अपने पुराने मॉडल के दम पर मार्केट पर राज कर रही है।

Ducati Panigale V4R का पॉवर इंजन

Ducati Panigale V4R मे हाई पॉवर इंजन का इस्तेमाल किया गया हैं इसमें शानदार 998 सीसी का बड़ा इंजन मिलता है। जिसकी वजह से बाइक सड़क पर 299 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड देती है। इस अट्रैक्टिव बाइक पर ग्राफिस और शॉर्प नोज दी गई है। इसका BS6 इंजन 111.3 Nm का पीक टॉर्क देता है। इसके फ्रंट और रियर दोनों पहियों में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम है, जो सड़क हादसे के समय राइडर को संभलने का अधिक मौका देता हैm यानी रॉयल एनफील्ड और TVS Apache को टक्कर देने में सक्षम है।

क्या है कीमत और कितना देती हैं माइलेज

Ducati Panigale V4R की शोरुम प्राइज 69.99 लाख रुपए है। यह एक सुपरबाइक है इसका कुल वजन 190 किलोग्राम है बाइक के माइलेज की बात की जाए तो यह यह डैशिंग बाइक 12.5 kmpl की हाई माइलेज देती है।

Ducati Panigale V4R का लुक और राइडिंग मोड़

यह दिखने में एक दम रेसिंग बाइक के समान हैं इस बाइक को खास तौर पर ट्रैक पर चलाने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके खतरनाक लुक के साथ साथ इसमें कई राइडिंग मोड़ भी मिलेंगे जैसे कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, व्हीली कंट्रोल, स्लाइड और इंजन ब्रेकिंग कंट्रोल जैसे फीचर हैं। बाइक में ऑटो टायर कैलिब्रेशन, फुल एलईडी लाइट्स, जीपीएस मॉड्यूल, लैप टाइमर, ओहलिन्स स्टीयरिंग डैम्पर और फोर्ज्ड व्हील्स और कार्बन फाइबर मडगार्ड दिया गया है।

 

 

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *