भारत में आए दिन डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छूते जा रहे हैं जिसके चलते कंपनियां भी अब डीजल पेट्रोल की कारो को छोड़ इलेक्ट्रिकल कारो की और ध्यान देना शुरु कर दिया है। अगर आप भी पेट्रोल डीजल की गाड़ियों से छुटकारा पाना चाहते है तो अब बड़ी ऑटो कंपनी एथर ने अब इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने का मन बना लिया है। अब मार्केट में धाकड़ इलेक्ट्रिकल स्कूटर 450S लॉन्च होने वाला हैं। कंपनी स्कूटर को 4 दिन के अंदर लॉन्च कर सकती है। मार्केट में स्कूटर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल सकता हैं इसे खरीदने का सबसे अच्छा मौका मिला हैं ऐसा मौका अगर एक बार हाथ से चला गया तो वापस नहीं आयेगा। आइए इसके फिचर्स और इंजिन क्वॉलिटी के बारे में जाने।

क्या होंगे Anther 450S के फीचर्स और बैटरी पैक

Anther 450S में कई एडवांस फीचर्स जोड़े गए हैं जैसे टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ब्रेकिंग सिस्टम में दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक, रियर साइड में मोनोशॉक, एक डिजिटल डैशबोर्ड के अलावा काफी फीचर्स देखने को मिलेंगे। Anther 450S में आपको बेहतरीन बैटरी सीस्टम मिलेगा जिसमे 3.7kWh यूनिट की तुलना में छोटा 3kWh बैटरी पैक होगा। छोटे बैटरी पैक का मतलब कम रेंज भी है जानकारी के मुताबिक़ स्कूटर फुल चार्ज होने के बाद 146 किमी तक की रेंज देगा। इसकी टॉप स्पीड 90 km प्रति घंटे के समान हैं।

Anther 450S electrical scooter की कीमत

Anther 450S की शोरूम प्राइज 1.29 लाख रू रखी गईं है मार्केट में लॉन्च होने के बाद यह TVS iQube, Ola S1 Air और सेगमेंट के अन्य स्कूटरों के साथ मुकाबला करने में सक्षम होगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *