Harlay 400 के सफल होने के बाद harlay devidson ने hero motocorp के साथ मिलकर अपनी दूसरी सबसे सस्ती बाइक harlay x400 को मार्केट में 3 जुलाई को लांच किया था। Harlay की सबसे सस्ती बाइक होने के कारण लोगों ने इसे काफी पसंद किया और धड़ल्ले से इसकी बुकिंग करने लगे। 2.29 लाख की कीमत पर यह हार्ले की सबसे सस्ती बाइक है। हालांकि इसकी बुकिंग विंडो चालू है लेकिन आगामी 3 अगस्त से एक समय तक इसकी बुकिंग विंडो को बंद कर दिया जाएगा। जानिए इसके वेरिएंट और उनकी कीमतों के बारे मे।

सबसे सस्ती HARLAY DEVIDSON की समता

Harley Davidson की सबसे सस्ती बाइक मैं आपको 440 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो आपको 27bhp की पावर के साथ 38mm टॉर्क प्रोवाइड करता है। इसमें आपको 6-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ स्टैंडर्ड स्लिपर क्लच भी मिलता है और भी फीचर्स जैसे 43mm इनवर्टेड फोर्क और प्रीलोड एडजेस्टेबल गैस चार्ज ट्विन सस्पेंशन सिस्टम मिलता हे। इसके अतिरिक्त हार्ले x440 के दोनों सिरों पर bybre डिस्क से लेस है और दोनों ही स्टैंडर्ड डुएल चैनल एंटी लॉक सिस्टम (ABS ) के साथ आते हैं। इस बाइक में आपको मीड-सेट फूटपैग और एक फ्लैट हेंडलबार दिया गया है। और और इस गाड़ी को स्पोर्टी लुक दिया गया है।

HARLAY DEVIDSON X400 फीचर्स एंड डिजाइन

HARLAY DEVIDSON X400 मैं आपको day- timing running DRL lights मिलती है जिस पर आपको कंपनी की ब्रांडिंग “HARLAY-DEVIDSON”की छवि देखने को मिलती है। इसी के साथ इसमें आपको ट्रैफिक कंसोल डिस्प्ले मिलता है जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ बेसिक रीडडाउट सपोर्ट करता है और भी क्लासिक फीचर्स जैसे turn-by-turn navigation, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल मैसेज अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जो इसे एक कंपलीट क्लासिक स्पोर्टी बाइक का दर्जा दिलाते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *