मार्केट में इलेक्ट्रिकल स्कूटर निर्माता कंपनी ओकिनावा ने अपने नए को अपडेट किया हैं कंपनी का दावा है की इस नए वैरिएंट में जो भी बदलाव किए गए है वो ग्राहकों को पसन्द आने वाले हैं आइए इस खबर के जरिए जानने की कोशिश करते हैं कि कंपनी ने OKHI 90 में क्या-क्या महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। साथ ही इसकी नई कीमत क्या है, इसकी जानकारी भी इस खबर में दे रहे हैं।

 

क्या किए महत्वपूर्ण बदलाव

 

ओकीनावा कंपनी ने अपने नए मॉडल OKHI 90 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर में कंपनी की ओर से नए फीचर्स के साथ ही नई तकनीक को भी शामिल किया गया है। इन सभी फिचर्स का फायदा ग्राहको को स्कूटर चलाते समय होगा। क़ीमत को लेकर भी कंपनी ने खुलासा किया है इस खबर के जरीए हम स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में जानेंगे।

 

OKHI 90 के फिचर्स

 

कंपनी के द्वारा अपने नए मॉडल में बिल्ट इन नेविगेशन सिस्टम, कलर्ड डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और नोटिफिकेशन अलर्ट, टाइम डिस्प्ले, म्यूजिक नोटिफिकेशन, रिवर्स मोड, जीपीएस इनेबल्ड, एंटी थेफ्ट सिस्टम जैसे बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। ये फीचर्स होने की वजह से ग्राहकों में की लोकप्रिय बढ़ेगी।

 

कंपनी के संस्थापक और एमडी का बयान

 

नए मॉडल को लेकर कंपनी के एमडी और संस्थापक का कहना है कि इसके लांच होने के बाद यह हमारी कंपनी का पहला ऐसा स्कूटर हो चुका है जिसे मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।इस स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे और हमने इसकी कीमत भी कम रखी हैं जिसके कारण मिडिल क्लास व्यक्ति भी आसानी से खरीद पाए और हमें उम्मीद है कि मार्केट में इस स्कूटर को ज्यादा से ज्यादा पसंद किया जाएगा

 

 

क्या रहेगी कीमत

 

स्कूटर की क़ीमत के बारे में बात की जाए तो इसकी शोरमप्राइज 1.86 लाख रुपये हैं ऑनलाइन डिलीवरी सितंबर 2023 में शुरू हो जाएगी इस वैरीअंट को आप लाल, काला , नीला अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *