Tata Nexon Facelift: Tata Nexon को मार्केट में कुछ समय पहले टाटा कंपनी ने लांच कर ग्राहकों को आकर्षित किया है जहां अब इस बार कंपनी नए सेगमेंट के साथ अपनी इसी कार्ड को अपडेट करते हुए भारतीय बाजारों में लांच करने वाली हैं जिसे Tata Nexon Facelift का नाम दिया गया है। कंपनी जल्द ही अपनी इस कार को मार्केट में लॉन्च करते हुए ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है जहां हाल-फिलहाल में इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ऐसे में यदि आप भी इस कार का भारतीय बाजार में लांच होने के लिए इंतजार कर रहे हैं तो अब आपको कंपनी की तरफ से एक गुड न्यूज़ मिली है क्योंकि टेस्टिंग के दौरान नजर आने के बाद यह कार अब जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च हो जाएगी।

Tata Nexon Facelift 2023 में होगा लॉन्च

वैसे तो Tata Nexon को भारत में ग्राहकों द्वारा खूब प्यार दिया गया है जहां कंपनी द्वारा जारी किए गए पिछले बिक्री के आंकड़ों के मुताबिक यह कार अभी तक भारतीय बाजारों में लाखों लोगों की पसंद बन चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काफी समय से यह कार टाटा कंपनी की तरफ से सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में पहले नंबर पर बनी हुई है जिसका मुकाबला Maruti Brezza से होता है जो पहले ही अपने सेगमेंट के भीतर मारुति कंपनी के लिए गेम चेंजर बनी हुई है। अब Tata Nexon Facelift को कंपनी लॉन्च करते हुए इसे मार्केट में Kia Seltos Facelift को टक्कर देने के लिए लाएगी।

Tata Nexon Facelift के संभावित फीचर्स

Tata Nexon Facelift में ब्रांड के आधुनिक डैशबोर्ड लेआउट के साथ नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो निश्चित रूप से इस कार के इंटीरियर को काफी खास बनाता है। फ्रेंड की तरफ से कंपनी ने इस कार को आधुनिक डिजाइन लेने के लिए इसमें काफी बदलाव किए हैं। डिज़ाइन किए गए बम्पर और ग्रिल के साथ थोड़ा नुकीला रखा है SUV में LED टेल लैंप्स के बीच कनेक्टेड LED लाइट स्ट्रिप मिल सकती है जो फ्रंट फेशिया के लुक को कॉम्प्लीमेंट करेगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *