MG Gloster Black Storm: MG कंपनी की तरफ से मार्केट में सबसे बेहतरीन सेवन सीटर कारों की पोर्टफोलियो में शामिल MG Gloster अब नए अपडेट के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो चुका है जिसका कंपनी ने हाल ही में Black Storm एडिशन लॉन्च किया है। यह कार अपने बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के लिए काफी मशहूर हैं जो अब इस नए एडिशन के साथ निश्चित रूप से बाजारों में ग्राहकों को आकर्षित करेंगी। क्योंकि वर्ष 2023 में पहले ही सेवन सीटर कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जहां लोग Fortuner और Scorpio जैसे विकल्पों की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं।

MG Gloster Black Storm हुआ लॉन्च

भारत में कंपनी ने आज आधिकारिक तौर पर MG Gloster Black Storm एडिशन को लॉन्च कर दिया है जो निश्चित रूप से कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि पहले ही इस सेगमेंट के भीतर इस कार्य को काफी प्रसिद्धि हासिल हुई थी जहां अब नया अपडेट और एडिशन मिलने के बाद यह कार बाजारों में बिक्री के अनुसार अधिक सफल हो सकती है। इसकी कीमत कंपनी ने 40.30 लाख रुपए रखी है।

MG Gloster Black Storm के फिचर्स

MG Gloster Black Storm SUV में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। MG Gloster Black Storm को पॉवर देने के लिए एक 2.0-लीटर डीजल इंजन है जो दो अलग-अलग राज्यों में उपलब्ध है। सिंगल टर्बोचार्जर के साथ इसकी लोअर ट्यून में इंजन 161 ps की पावर और 374 एनएम टॉर्क जनरेट करता है, जबकि बेहतर आउटपुट डुअल-टर्बो वर्जन 216 ps की पॉवर और 479 nm का टार्क जनरेट किया गया है। इसमे पहले 2WD कॉन्फ़िगरेशन मिलता है, जबकि बाद वाला 4WD सेटअप से लैस है। दोनों इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *