Ola Prime Plus: भारत में इस समय यातायात और परिवहन की सुविधा देने के लिए कंपनियों ने कैब सर्विस चालू कर दिया जिसमें ग्राहकों को मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से ऑनलाइन कैब बुक करने की सुविधा दी जाती है। वही बहुत बार कैब बुक करने के बाद ग्राहकों का अंतिम मौके पर ड्राइवर द्वारा कैब कैंसिल कर देना कहीं बाहर उनके किसी बड़े काम के बिगड़ जाने का कारण बन जाता है। जहां इस समस्या का समाधान करने के लिए अब Ola कंपनी अपना नया सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर बाजारों में उतर चुकी है जिसने निश्चित रूप से कैब सर्विस के मार्केट में सभी लोगों को हैरान किया है। कंपनी का कहना है कि इस नई सर्विस के आ जाने के बाद निश्चित रूप से उन लोगों का समय बचेगा जो कई बार कैब कैंसिल हो जाने की वजह से अपने गंतव्य स्थान पर देरी से पहुंच पाते हैं।
Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी
Ola कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कैब सर्विस के लिए अपना नया सब्सक्रिप्शन प्लान जारी किया है जिसे कंपनी ने Prime Plus का नाम दिया है। कंपनी के सीईओ का कहना है कि इस नई सर्विस के आ जाने के बाद अब कैब कैंसिल हो जाने वाली समस्या से ग्राहकों को हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से बतौर Ola के ऑफिशियल एप्लीकेशन से कैब सर्विस के बुक होने और प्राइम मेंबरशिप के नए सिरे से लागू होने की जानकारी दी है जिसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है।
Ola Prime Plus मे नही होगी कैब कैंसल
ओला कंपनी के सीईओ का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर लगातार समय से पहले कैब कैंसिल हो जाने कि असुविधाजनक खबरें लगातार सामने आ रही थी जिसके बाद हमारी कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाने के लिए एक नई कैब सर्विस को जारी किया है जिसे Ola Prime Plus का नाम दिया है। इस सर्विस में ग्राहकों को अन्य कैब सर्विस की तुलना में अधिक चार्ज देना पड़ेगा लेकिन इसे बुक करने के बाद आमतौर पर ड्राइवर किसी भी प्रकार का कारण देकर कि कैब कैंसिल नहीं कर सकेगा। यानी यदि आप एक बार कैब बुक करते हैं तो आपकी कैब गंतव्य स्थान पर ले जाने से पहले कैंसिल नहीं हो सकेगी।