Mahindra Scorpio S5 Variant: Mahindra Scorpio को मार्केट में कम बजट रखने वाले ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह ग्राहकों के बजट में आकर उन्हें बेहतर फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाला एक विकल्प प्रदान करती हैं। आमतौर पर इस कार की कीमत भारतीय बाजारों में 12.99 लाख रुपए से शुरू होती हैं जहां इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 16.81 लाख रुपए तक जाती है। अब इस कार का भारतीय बाजारों में नया वेरिएंट लॉन्च होने वाला है जिस से जुड़ी हाल ही में मीडिया रिपोर्ट और इंटरनेट पर सुर्खियां चल रही है।

Mahindra Scorpio S5 वेरिएंट होगा लॉन्च

हाल ही में कार शो नामक एक चैनल ने महिंद्रा स्कार्पियो के नए वेरिएंट को लेकर मार्केट में चर्चा खोल दी है जहां इस नए वेरिएंट का नाम Mahindra Scorpio S5 माना जाता है। इस वेरिएंट को कंपनी कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती हैं जो आमतौर पर बाजारों में उपलब्ध अन्य वेरिएंट में देखने को नहीं मिलते हैं। हालांकि महिंद्रा कंपनी ने इस कार के कुछ सीमित वैरीअंट ही अपनी ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य बुकिंग पर एक्टिव कर रखे हैं। Mahindra Scorpio S5 जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो सकता है जो बेस वैरीअंट और टॉप वेरिएंट के बीच में कम बजट के साथ लॉंच होगा।

नए वेरिएंट की कीमत होगी काफी कम

Mahindra Scorpio S5 Variant को कंपनी जल्द ही मार्केट में लांच करेगी जिसकी कीमत टॉप वैरियंट की तुलना में काफी कम रहेगी। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर अपने इस वैरीअंट को लॉन्च करने या फिर इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है लेकिन संभावित तौर पर जल्द ही इसके नए वेरिएंट को बाजारों में लांच कर कंपनी ग्राहकों को एक बार फिर वर्ष 2023 में नया तोहफा दे सकती है। इसमें टॉप-स्पेक S11 वैरिएंट से 17 इंच के अलॉय व्हील, बॉडी कलर्ड फ्रंट और रियर बंपर, दरवाजों पर स्कॉर्पियो बैजिंग के साथ बॉडी कलर्ड क्लैडिंग, साइड स्टेप्स और रूफ रेल्स मिलते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *