Royal Enfield E20 Petrol: देश की जानी मानी और युवाओं के दिल पर राज करने वाली रॉयल एनफील्ड वैसे तो अपनी बाइक के शानदार डिजाइनिंग और पावर फुल होने की वजह से देश में छाई रहती है। यह बाइक देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइकों में शामिल है। लेकिन इस बाइक का माइलेज काफी कम होता है। इस बाइक को नार्मल पेट्रोल से चलाना मुश्किल होता है। लेकिन हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी हंटर 350 बाइक के अंदर अपडेट किया है। अब इस बाइक को नार्मल पेट्रोल से भी चलाया जा सकता है जो कि काफी सस्ता और बढ़िया पेट्रोल है।

Royal Enfield में e20 पैट्रोल

रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी बाइक को अपडेट करते हुए इसमें BS6 फेज 2 के तहत अपनी बाइक के इंजन के अंदर अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद अब बाइक को इथेनॉल मिक्स वाले पेट्रोल से भी आसानी से चलाया जा सकता है। कंपनी ने इसके अलावा भी अपनी इस शानदार बाइक के अंदर और भी कई सारे नए अपडेट किए हैं। इस बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कंपनी जल्द ही इस बाइक की डिलीवरी भी स्टार्ट कर देगी।

Royal Enfield में होगा नया ईंजन

कंपनी की बाइक के अंदर आपको शानदार इंजन देखने को मिलेगा। करो रॉयल एनफील्ड के अंदर 349cc का सिंगल सिलेंडर इंजन जो 4 स्ट्रोक एयर ऑयल कुल्ड इंजन के साथ आएगी। साथ ही कंपनी की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स भी मिलते हैं। इस बाइक की टॉप स्पीड 114 km प्रति घंटा है।

कितने कलर में दिखेगी Royal Enfield

कंपनी की बाइक को 6 कलर में ख़रीद सकते है। इसमें Rebel red, Rebel blue, Rebel black, Dapper grey, Dapper white, dapper Ash जैसे शानदार कलर ऑप्शंस में देखने को मिलेगी। वही इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिलता है।

कम पैसों में घर लाए Royal Enfield

अगर आप भी नई अपडेटेड रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र इसे ₹5000 की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ला सकते हैं। आप इसे किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवाकर मात्र ₹5000 के डाउन पेमेंट के साथ 36 या 72 महीनों की आसान किस्त के साथ इसे खरीद सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *