देश की जानी मानी और सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा भारतीय बाजार मैं अपनी Tata Altroz के एक और लाइन अप वैरीअंट को बाजार में पेश करने की पूरी तैयारी में है। कंपनी अपने इस वैरीअंट को XM+ और XT वेरिएंट के समान है अपना नया वेरिएंट बाजार में पेश करेगा। कंपनी XM+(S) वैरीअंट को जल्द ही लांच कर देगी। कंपनी की माने तो यह तीन नए फ्यूल टैंक सिस्टम में देखने को मिल सकती है। आइए देखते हैं इस कार के बारे में।

मिलने वाले है नए फीचर्स

कंपनी ने अपने इस नए वैरीअंट मैं काफी सारे अपडेट फीचर्स दिए हैं। इस कार के अंदर आपको एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसमें लेदर सीट्स, लेदर कवर्ड स्टीयरिंग व्हील, हाइपर-स्टाइल व्हील्स, रिवर्स कैमरा और क्लाइमेट कंट्रोल जिसे और कई सारे फीचर्स शामिल है। कंपनी अपनी इस कार की बिक्री को इस महीने के आखिर तक क्या फिर नए शुरुआती महीने में कर सकती है।

कितनी होगी कीमत

वैसे कंपनी ने अभी तक इस कार की कीमत की आधिकारिक रूप से घोषणा तो नहीं की है लेकिन एक अनुमानित तौर पर इस कार की कीमत अपने दूसरे वैरिएंट XT+ वैरीअंट से लगभग ₹16000 तक अधिक हो सकती हैं।

मिलेंगे 3 पॉवर फुल इंजन

इस शानदार कार के अंदर तीन फ्यूल ऑप्शन देखने को मिलेंगे जिसमें 1.2L 3 सिलेंडर NA पैट्रोल इंजन, 1.4L 4 टर्बो डीजल इंजन, CNG किट शामिल हैं। वहीं अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें तो यह कार सीएनजी किट पर 26 km प्रति किलोग्राम से माइलेज देने में सक्षम होगी।

मारूति की इस कार से होगा सीधा मुकाबला

यह कार काफी शानदार डिजाइनिंग के साथ काफी पावरफुल भी होने वाली है। यह कार अपने लुक के वजह से भी काफी ज्यादा पसंद की जाएगी। इस कार की सीधी टक्कर मारुति सुजुकी की बलेनो सीएनजी वाली कार से होगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *