Used Maruti Eeco CNG Car: Used Cars खरीदने वालों के लिए हाल ही में एक बड़ा डील एक्टिवेट हुआ है जिसमें आप भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट मे शामिल Maruti Eeco को सेकंड हैंड तौर पर काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं जहां यदि हाल ही में हमारे विजिट किए हुए डील की बात करें तो यह कार महज 3.79 लाख रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं जो काफी टॉप कंडीशन और आकर्षक डिजाइन के साथ लिस्टेड हुई हैं। यदि आप भी वर्ष 2023 में ऐसी ही कार खरीदना चाहते हैं तो Used Maruti Eeco CNG Car का यह डील आपके लिए काफी बेहतर हो सकता है क्योंकि इस कार की वास्तविक कीमत भारत में लगभग ₹500000 से शुरू होती हैं।

Used Maruti Eeco CNG Car

Cardekho प्लेटफार्म पर हाल ही में एक Used Maruti Eeco CNG कार लिस्टेड हुई है जो वर्ष 2014 का मॉडल है। पुराने ग्राहक में इस कार को अभी प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया है जिसकी कीमत 3.79 लाख रुपए से शुरू होती है। यह मॉडल टॉप कंडीशन के साथ 5 सीटर वैरीअंट में आता है जो अभी तक 63297 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसे पुराने ग्राहक ने कुछ दिनों पहले ही बेचने के लिए कारदेखो प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया है एवं इसे अभी तक काफी लोगों ने विजिट कर लिया है। इस कम बजट रेंज के भीतरिया सीएनजी कार आपको बजट बचाने का बेहतर मौका देगी।

दमदार माइलेज और इंजन

यह कार पावरफुल 1196 CC के पावरफुल सिलेंडर इंजन के साथ आती है जिसकी मदद से यह 1 किलोग्राम सीएनजी में 21.94 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है। यह इंजन 61.7BHP की पॉवर और 85NM का टार्क जनरेट करता है। आप इस कार को फाइनेंस ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं जहां Cardekho प्लेटफार्म पर दी गई फाइनेंस ऑफर की जानकारी को देखते हुए यदि आप इस कार पर लगभग ₹40000 तक का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा 3 वर्ष की अवधि के लिए लोन फाइनेंस किया जाएगा जिसके लिए आपको ₹11000 तक की ईएमआई प्रति महीने चुकानी होगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *