Used Royal Enfield Classic: वर्ष 2023 में यदि आप भी स्टाइलिश डिजाइन सेगमेंट के भीतर मार्केट में सबसे बेहतरीन बाइक Royal Enfield Classic खरीदना चाहते हैं तो अब आपको बजट की टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हाल ही में Droom प्लेटफॉर्म पर एक Used Royal Enfield Classic लिस्टेड हुई है जिसकी कीमत महज ₹123400 रखी गई है। यानी आप ₹250000 की रॉयल इनफील्ड बाइक को महज ₹123400 में खरीदकर वर्ष 2023 में अपनी भारी बचत कर सकते हैं जहां पहले में ग्राहकों द्वारा स्टाइलिश बजट सीमेंट के भीतर इस कार को काफी ज्यादा पैसे देकर खरीदा जा रहा है।

Used Royal Enfield Classic को ₹250000 के बजाय 123400 में खरीदें

वर्ष 2023 में यदि आप भी बेहतर टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन वाली कार खरीदना चाह रहे हैं और आप अपने सबसे पसंदीदा बाइक Royal Enfield की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी यह तलाश खत्म हो चुकी है क्योंकि हाल ही में नए सेगमेंट वाली Royal Enfield Classic को हमने इंटरनेट पर सेकंड हैंड गाड़ियां बेचने वेबसाइट Droom पर विजिट किया है जहां यह बाइक महज ₹123400 की कीमत के साथ उपलब्ध हो चुकी है। खास बात तो यह है कि यह बाइक अभी तक महज 26000 किलोमीटर चली हुई है जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर सेकंड हैंड गाड़ियों में सबसे बेहतर बनाता है। ऐसे में यदि आप अभी बाइक खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर पुराने ग्राहक से संपर्क करते हुए आसानी से आकर्षक डील में अपनी इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic हुई लिस्टेड

पुराने ग्राहक ने इस बाइक को प्लेटफार्म पर लिस्टेड करने से पहले इसकी कुछ जानकारी अपलोड की है जहां ग्राहक के मुताबिक यह बाइक पहले ऑनर के साथ लिस्टेड हुई है जहां यह हाल फिलहाल की कंडीशन में 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सक्षम है। बाहरी डिजाइन की बात करें तो ग्राहक द्वारा अपलोड किए गए फोटो के अनुसार यह बाइक बाहरी तरफ से भी बेहद आकर्षक और टॉप कंडीशन वाली है जिसमें नई बाइक की तरह ही बॉडी देखने को मिलता है। रॉयल इनफील्ड बाइक का यह वर्ष 2015 का मॉडल है जो हाल फिलहाल में ही ड्रूम प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया गया है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *