Bajaj Pulsar N250: भारत में बजाज पल्सर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। भारत में इस को सबसे ज्यादा युवा लोग पसंद करते हैं। यह बुलेट के बाद दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइकों में शामिल है। यह बाइक शानदार लुक और बेहतरीन डिजाइनिंग की वजह से ज्यादा आप पसंद की जाती है। पल्सर की इसी पसंद की वजह है पल्सर ने अपनी एक को शानदार बाइक Bajaj Pulsar N250 लॉन्च की है। यह बाइक ऑफिस धांसू फीचर्स के साथ आती है। आइए देखते हैं इस शानदार बाइक बाइक के बारे में।

Bajaj Pulsar N250 को लाए घर कम पैसों में

वैसे पांच कल का युवान बजाज पल्सर जैसी धूम बाइक को खरीदने का शौक रखता है। ऐसे में वह इस बाइक को खरीदना तो चाहता है लेकिन उसके साथ सबसे बड़ी समस्या पैसे की होती हैं। वह इस बाइक को खरीदने के लिए पैसे इकट्ठा करता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है अब आप इस बाइक कम डाउन पेमेंट के साथ भी अपनी बना सकते हैं । आइए देखते हैं इस बाइक के फाइनेंस प्लान और फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulsar N250 में शानदार लुक के साथ है बेहतरी फिचर्स

अगर हम इस बाइक की स्पेसिफिकेशन और लुक की बात करें तो यह बाइक अपने धांसू लुक की वजह से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। इस बाइक को इसके लुक की वजह से ही ज्यादा पसंद किया जाता है अगर हम इस बाइक के फीचर्स के बाद करेंगे इसके अंदर आपको ब्लूटूथ कनेक्टेड सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट 5 हाई स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिलते हैं।

Bajaj Pulsar N250 मे है दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज

अगर हम बाइक के इंजन की बात करें तो उसके अंदर आपको दोस्तों को 249.7cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। वहीं अगर हम इसके फ्यूल टैंक क्षमता की बात करें तो इस बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 14 लीटर है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Bajaj Pulsar N250 की ऑन रोड क़ीमत और फाइनेंस प्लान

बजाज की इस बाइक की एक्स शोरुम प्राइस ₹150000 हैं। जो कि टैक्स और अन्य चीजें मिलाकर इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹170000 तक हो जाती है। यह प्राइस इसकी दिल्ली ऑन रोड प्राइस है। हालांकि अलग-अलग राज्यों के अंदर अलग-अलग टैक्स और नियम की वजह से इसकी प्राइस में बदलाव आ सकता है। अगर आपके पास भी इतना पैसा नहीं है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस बाइक को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवाकर मात्र ₹18000 के डाउन पेमेंट के साथ 36 महीनों की आसान किस्तों में आपसे अपने घर ला सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *