भारत में काफी तेजी के साथ ऑटोमोबाइल सेक्टर ग्रो कर रहा है। ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर लगातार ग्रोथ देखी जा रही है। वैसे भारत में एसयूवी कारों को ज्यादा पसंद किया जाता है। इसमें ऐसी कई सारी कंपनियां हैं जैसे फॉर्च्यूनर, महिंद्रा और टाटा भारत में इन कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन अब फॉर्च्यूनर को भी टक्कर देने आ रही है मार्केट में नई शानदार एसयूवी इस एसयूवी के बारे में जानकारी लोग हैरान हो गए। आइए देखते हैं इस शानदार एसयूवी के बारे में।

Kia new SUV launch soon:

देश की बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शामिल kia बहुत जल्द अपनी एक और शानदार कार SUV Kia Sportage को भारतीय बाजार में लांच करने की तैयारी कर रहा है। इस एसयूवी के सीधी टक्कर फॉर्च्यूनर से होगी। बताया जा रहा है कि इस कार के अंदर काफी सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कि देश के नहीं विदेश के होंगे। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको SUV Kia Sportage के बारे में बताएंगे।

SUV Kia Sportage में मिलेगा दमदार इंजन

यह एक मिडसाइज एसयूवी होगी। बताया जा रहा है कि इसके अंदर काफी दमदार इंजन देखने को मिल सकता है पुलिस तो इसके अंदर आपको 1999 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा।

SUV Kia Sportage के शामदार फिचर्स

स्कूबी के अंदर काफी सारे एडवांस पिक्चर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें आपको 8 इंच का टच स्क्रीन डिस्पले, रियल कैमरा, एप्पल कार प्ले, सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, एंटी थेप्ट अलार्म, लेन कीप एसिस्ट जैसे कई सारे बेस्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है।

SUV Kia Sportage की कीमत और कब होगी लॉच

वैसे तो इस कंपनी ने अभी तक अपनी इस कार की भारतीय मार्केट में इसकी प्राइस को अधिकारिक रूप से नहीं बताया है। अगर हम इसकी भारत में लॉन्चिंग की बात करें तो इसके बारे में भी अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है लेकिन अगर हम एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार को 2023 के अंत तक लांच कर सकते हैं। वैसे कंपनी ने अपनी इस कार को कई देशों में पहले से ही लांच कर दिया है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *