Ryder SuperMax: बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए आजकल वाहन निर्माता कंपनियां नए सेगमेंट के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च कर रही है। जहां हाल फिलाल में ही मशहूर कंपनी Gemopai ने नए सेगमेंट के साथ अपना सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर Ryder SuperMax लॉन्च कर दिया है जो एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। साथ ही पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के जरिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप रफ्तार से भी चलाया जा सकता है पुलिस तो ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2020 में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

Ryder SuperMax का पावरट्रेन, रेंज और स्पीड

Gemopai कंपनी द्वारा निर्मित यह एडवांस्ड टेक्नोलॉजी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ ही अपने पावरट्रेन और इलेक्ट्रिक मोटर के लिए भी जाना जाता है जहां कंपनी ने 1.8 kWh का पोर्टेबल बैटरी पैक लगाया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है साथ ही पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के जरिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से चलाया जा सकता है। Ryder SuperMax इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है। वहीं स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी जोड़ा गया है।

Ryder SuperMax को महज ₹15000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

भारतीय बाजारों में नए सेगमेंट वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹86000 से शुरू होती हैं जहां आप यदि लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर में इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं तो कंपनी द्वारा ₹15000 के डाउन पेमेंट पर इसका एक फाइनेंस प्लान भी जारी किया गया है जिसमें आपको 36 महीने की अवधि के लिए ₹71000 के अमाउंट पर लोन फाइनेंस करके दे दिया जाएगा जिसमें आप को हर महीने लगभग ₹2500 का ईएमआई बैंक का कंपनी को चुकाना होगा। यह ऑफर निश्चित रूप से आपके लिए खास हो सकता है क्योंकि कंपनी ने पहले भी ₹5000 डाउन पेमेंट के साथ एक नया ऑफर जारी किया था लेकिन उसमें आपको अधिक ईएमआई चुकानी पड़ रही थी लेकिन यह ऑफर मेंटेन ईएमआई के साथ आता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *