चाहते हैं उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। देश में आजकल 7 सीटर कारों की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। हाल ही में किया मोटर्स ने कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक और शानदार कार कारेन्स को पेश किया है। यह कार 6 और 7 सीटर दोनों में ग्राहकों के लिए मौजूद है। इस कार की सीधी टक्कर एमपीवी सेगमेंट की टॉप सेलिंग कार मारूति आर्टिगा से है।

Kia Carens लुक और फीचर्स

कंपनी ने इस कार के अंदर काफी सारे बेस्ट और एडवांस फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इस कार की डिजाइनिंग को काफी खास तरीके से डिजाइन किया है। इस कार को पहली नजर में ही देखते सभी को पसंद आ जाती हैं। यह कार आपको 8 कलर ऑप्शन और 19 वेरिएंट में देखने को मिलती है। कंपनी की यह कार लुक के मामले में भी काफी शानदार है।

Kia Carens में है शानदार इंजन और माइलेज

इस कार के अंदर आपको काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। इस कार के अंदर आपको पेट्रोल और डीजल दोनों प्रकार के इंजन देखने को मिलते हैं। जो मैन्युअल और ऑटोमैटी दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। वहीं अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें तो यह कार 1 लीटर में 20 किलोमीटर का एवरेज देने में सक्षम है।

Kia Carens की कीमत पर ईएमआई प्लान

जैसा कि यह कार 19 वेरिएंट में उपलब्ध है इसके सभी वैरीअंट की अलग-अलग कीमत है। अगर हम इस कार की कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम प्राइस 10.45 लाख रुपया से शुरू होकर 18.90 लाख रुपए तक है। अगर आपका भी बजट इस कार को लेने से रोक रहा है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस कार को यह ईएमआई के रूप में भी खरीद सकते हैं। आप इस कार को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवाकर एक छोटे से डाउन पेमेंट के साथ 5 साल के लिए 9% ब्याज के हिसाब से 20,956 की हर महीने छोटी सी किस्त के साथ इस कार को अपनी कर ला सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *