Ather 450s Soon Launches: भारत में काफी तेजी के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर डिमांड बढ़ती जा रही है। लोग काफी तेजी के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर अपना रुख मोड़ रहे हैं।इसी बीच सभी कंपनियों के बीच कंपटीशन भी काफी तेजी के साथ बढ़ रहा है। सभी कंपनियां अपने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए-नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट के अंदर लांच करने में लगी हुई है। आइए देखते हैं Ather का कौन इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में आ रहा है।

Ather new electric scooter launch soon:

बेंगलुरु में हाल ही के कुछ दिनों पहले एक स्कूटर को देखा गया था। इस स्कूटर के अंदर किसी भी प्रकार की फैसिलिटी पोस्ट फीचर्स नहीं थे । स्कूटर को चार्ज होने में भी काफी ज्यादा समय लग रहा था। और इस स्कूटर की कीमत भी बहुत ज्यादा थी। जिसके बाद कंपनी ने बाजार में दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर को देखते हुए। अपना एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर निकाला है। एथर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही अपना एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450s को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह स्कूटर काफी शानदार फीचर्स और काफी सस्ता होने वाला है। आइए देखते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Ather 450s में आयेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर काफी सारी बेस्ट और एडवांस रिचार्ज देखने को मिल सकते हैं।लेकिन जिस प्रकार से इस स्कूटर की कीमत काफी कम है। उस हिसाब से इस स्कूटर के अंदर आपको काफी कम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जैसे इसके अंदर आपको मोबाइल कनेक्टिंग सिस्टम, टच स्क्रीन, ड्राइविंग मोड ओर म्यूजिक सिस्टम देखने को नहीं मिलेंगे।

Ather 450s में मिलेंगी शानदार रेंज

बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर काफी पावरफुल बैटरी और शानदार रेंज मिल सकती है। इतनी कम कीमत के अंदर इतनी अच्छी बैटरी और रेंज मिलना काफी अच्छा हो सकता है। लेकिन हम अभी पूर्ण रूप से इस चीज की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि इस स्कूटर के अंदर आपको कितनी रेंज, बैटरी और फीचर्स मिलेंगे क्योंकि कंपनी ने अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है।

Ather 450s मिल सकता है काफी सस्ता

अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह स्कूटर काफी सस्ता होने वाला है। वैसे तो कंपनी ने इसकी कीमत की भी अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि इस स्कूटर की शुरुआती लॉन्चिंग कीमत लगभग 75 हजारों हो सकती हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *