बढ़ते दौर के साथ यदि आप वर्ष 2023 में नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो अब आपकी यह चिंता खत्म हो जाएगी क्योंकि हाल ही में ₹600000 की कीमत वाली Nissan Magnite कार पर कंपनी ने ₹57000 का भारी डिस्काउंट ऑफर एक्टिवेट किया है जिसका आपको सीधा लाभ मिलेगा। यह कार अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के लिए जानी जाती है जिसे कम बजट सेगमेंट के भीतर मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक यह कार निसान कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में शामिल है जो कम बजट में कई लग्जरी फीचर्स और आकर्षक डिजाइन देती है।

₹57000 के भारी डिस्काउंट पर खरीदें Nissan Magnite

यदि आप हाल फिलहाल में नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Nissan Magnite आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती हैं क्योंकि कंपनी हाल ही में अपनी कार पर लगभग ₹57000 का डिस्काउंट ऑफर दे रही है जिसमें आपको कार खरीदी पर ₹57000 की भारी छूट मिलेगी। इस ऑफर की जानकारी कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर दी है।

Nissan Magnite का पॉवरट्रेन

मैग्नाइट दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में उपलब्ध है – एक 1.0-लीटर एस्पिरेटेड इंजन और एक 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन। कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आती है। यह इंजन 100bhp की पावर और 160NM का टार्क जनरेट करता है। इसमें पेट्रोल इंजन तो एक ही सेगमेंट का है लेकिन दूसरा पेट्रोल इंजन 71 hp की पॉवर और 96NM का टार्क जनरेट करता है।

Nissan Magnite के फिचर्स

Nissan Magnite मे डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, हिल स्टार्ट असिस्ट और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे सेफ्टी फिचर्स शामिल है। कार में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कम्पैटिबिलिटी, वायरलेस चार्जिंग और छह-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। मैग्नाइट ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स के साथ आता है। भारत मे Nissan Magnite की कीमत लगभग 6 लाख रुपए से शुरू होती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *