देश में काफी तेजी के साथ cng कारों की डिमांड बढ़ रही है। लेकिन लोग जितना इन कारों को खरीदना चाहते हैं इन कारों की कीमतें भी अधिक है जिससे लोग इन कारों को खरीदने से पीछे हट जाते हैं। एक मिडिल क्लास व्यक्ति जो सीएनजी कार खरीदना चाहता है लेकिन वह पैसों कि वजह से इस कार को नहीं ख़रीद पाता है। अगर आप भी अपने लिए cng का खरीदने की सोच हे हैं तो चिंता मत कीजिए आज की इस पोस्ट के अंदर हम आपको मात्र 300000 रुपए के अंदर ऐसी सुपर cng कारों के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद आपको पहले पता नहीं था।

CNG car under 3 lakh

अगर आप भी cng कार खरीदने की सोच रहे लेकिन आपका बजट आपको लेने से रोक रहा है। तो आप चिंता नहीं करें आप cng वैरिएंट के पुराने मॉडल के ऊपर जा सकते है। हम आपके लिए 3 लाख रुपए तक की पुराने मॉडल की बेस्ट cng कार लेके आए है।जो आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है।

1. 2011 Hyundai i10 SPORTZ CNG कार

हुंडई i10 यह 2011 का मॉडल है। इस कार को हमने cars24 पर देखा है। वेबसाइट पर इस कार की अभी की डिमांड 2.4 लाख रुपए है। यह कार दिखने में भी काफी शानदार है। यह फर्स्ट ऑनर कार है और यह कार ग्रे कलर में है। जो इस कार को शानदार लुक देती हैं। यह कार up में रजिस्टर है।

2. 2011 Maruti Swift LXI CNG कार

यह कार भी दिखने में काफी शानदार है। इस कार को भी हमने वेबसाइट पर देखा है। यह कार भी आपके लिए शानदार हो सकती है। यह भी 2011 का मॉडल है। और इस कार की डिमांड अभी 2.68 लाख रुपए है। यह एक सेकेंड ओनर कार है और सफेद रंग में आती हैं। यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है और अभी तक 80296 किलोमिटर तक चल चुकी है।

3. 2016 Maruti Alto 800 LXI CNG कार

यह कार भी काफी शानदार है। दिखने में यह कार धांसू लुक वाली है। यह 2016 का मॉडल है। इस कार की डिमांड अभी 2.91 लाख रुपए है। यह ब्लैक कलर की फर्स्ट ओनर कार है।up में रजिस्टर यह कार अभी तक 9080 किलोमिटर तक चल चुकी है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *