Hyundai i20 Facelift Car: साउथ कोरिया की कार निर्माता कंपनी और भारत की सबसे बड़ी कार विक्रेता कंपनियों में शामिल hyundai कंपनी ने हाल ही में अपनी प्रीमियम हैचबैक कार को फेस लिफ्ट किया है। कंपनी अपनी कारों के अंदर नए-नए फीचर्स जोड़ती रहती है। आज की पोस्ट के अंडर हम आपको हुंडई की कार के बारे में बताएंगे जिसे कम्पनी ने फेस लिफ्ट किया है।

Hyundai i20 facelift car

कंपनी ने हाल ही मैं अपनी i20 कार के न्यू फेस लिफ्ट वर्जन को पेश किया है। हालांकि कंपनी ने अपनी इस कार को अभी तक भारतीय बाजार में लांच नहीं किया हैं। इसे केवल अभी यूरोपियन देशों में लांच किया है। बताया जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द भारतीय बाजार और अन्य सभी देश के अंदर अपने फेस लिफ्ट वर्ज़न को लांच कर सकती हैं। कंपनी द्वारा इसका के अंदर काफ़ी सारे नए अपडेट यह गए हैं। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर लुक में बदलाव किया है। यहां तक कि कम्पनी ने अपने लोगो के अंदर भी बदलाब किया है।

क्या है नए फीचर्स?

जानकारों की मानें तो कंपनी ने अपनी इस कार के अंदर काफी सारे नए अपडेटेड फीचर्स को जोड़ा है जो कि पहले से काफी बेहतर है। कम्पनी ने इसके अंदर 10.25 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम और इंट्रूमेंट पैनल भी दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सबसे ज्यादा इसकी इंटीरियर डिजाइन को चेंज किया है। इसकी इंटीरियर डिजाइन के ऊपर कंपनी ने सबसे ज्यादा ध्यान दिया है। इसमें वेंट्स, स्टीयरिंग, सीट, गियर लीवर को भी नए लुक में पेश किया है। कम्पनी ने इसके नए फ्रंट ग्रिल, नए बंपर और एलईडी डीआरएल में अपडेट किया है।

सेफ्टी में होगी शानदार

बताया जा रहा है कि यह कार सेफ्टी के मामले में काफी शानदार होने वाली है। कंपनी ने खासकर इसको सेफ्टी के मामले में डिजाइन किया है। इसमें आपको ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है। इसमें आपको लेन कीप असिस्ट, फार्वर्ड कॉलिजन, रियर क्रॉस ट्रैफिक कॉलिजन सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट और स्मार्ट क्रूज कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *