Tork Kratos E Bike: वर्ष 2023 में यदि आप भी नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और एक बेहतर विकल्प की तलाश में है तो अब आपकी या तलाश खत्म हो चुकी है क्योंकि हाल ही में नए सेगमेंट के साथ सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक Tork kratos लॉन्च हो चुकी है जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रिक बाइक अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के लिए भी जानी जाती है। Tork Kratos E Bike की कीमत कंपनी ने महज 1.30 लाख रुपये रखी है जो निश्चित रूप से कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। आप आसानी से एक बाइक को अपने नजदीकी शोरूम या डीलर के पास से खरीद सकते हैं जिस पर कई फाइनेंस ऑफर भी एक्टिवेट हुए हैं।

Tork Kratos E Bike नए डिज़ाइन के साथ हुआ

मार्केट में कंपनियों ने सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था जिसके बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए कंपनियों ने इलेक्ट्रिक बाइक का निर्माण भी शुरू किया है। अब मशहूर कंपनी Tork Kratos अपने इलेक्ट्रिक बाइक के माध्यम से भारतीय बाजारों में एक बार फिर सरकार की नई पहल को बढ़ावा दे रही है। बाइक का डिजाइन भी कंपनी में काफी स्पोर्टि रखा है जो निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगी।

Tork Kratos E Bike के फीचर्स

Tork Kratos E Bike के अंदर आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक के अंदर आपको 4 किलो वाट की लिथियम आयन बैटरी मिलते हैं। इस बाइक के अंदर आपको काफी सारे डिजिटल फीचर्स जैसे रिवर्स मोड ,मोबाइल कनेक्टिविटी ,यूएसबी चार्जर, ओटीए जैसे पिक्चर्स देखने को मिलते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक के रेंज की बात करें तो यह बाइक एक सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक रेंज देती है। अगर हम इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक बाय 105 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक बाइक का वजन 140 किलोग्राम है।

Tork Kratos E Bike कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 1.30 लाख रुपए से लेकर 1.70 लाख रुपए तक कंपनी द्वारा निर्धारित की है। इस बाइक की बुकिंग ऑनलाइन वेबसाइट या नजदीकी शोरूम में जाकर कर सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *