PURE EV Epluto 7G: देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदने के लिए काफी बेताब होते जा रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर का मार्केट कैप काफी तेजी के साथ ग्रह होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनियां अपने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में उतारने लगी है। सभी कंपनियां अपने स्कूटर के अंदर नए-नए फीचर्स और अच्छी बैटरी बैकअप भी दे रहे हैं। लेकिन इन सबके बावजूद PURE EV Epluto सबसे आगे हैं। क्योंकि कंपनी ने अपने इस स्कूटर के अंदर पावरफुल बैटरी और ज्यादा रेंज के साथ इस स्कूटर को बाजार में उतारा है। जिससे लोग इसके ऊपर हद से ज्यादा विश्वास जता रहे हैं। आइए देखते हैं इस स्कूटर के शानदार माइलेज के बारे में

PURE EV Epluto स्कूटर में है शानदार फीचर्स

कंपनी ने अपने इस स्कूटर के अंदर काफी सारे बेस्ट फीचर्स और एडवांटेज के साथ इस स्कूटर को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस स्कूटर को शानदार और बेहतरीन लुक के साथ डिजाइन किया है जिससे इस स्कूटर का लुक भी दिखने में काफी शानदार है। इस स्कूटर को कंपनी ने कम कीमत मैं लॉन्च किया है जिससे इसकी खपत भी ज्यादा बढ़ रही है। इस स्कूटर के अंदर आपको डिजिटल स्पीडोमीटर ,डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट स्मार्ट लॉक और डिजिटल ऑडो मीटर जैसे कई प्रकार के हाईटेक फीचर्स देखने को मिलते हैं।

PURE EV Epluto स्कूटर में बैटरी

इस स्कूटर की खास बात यह है कि इस स्कूटर की बैटरी काफी खास है। इस स्कूटर को आप महज ₹20 में 120 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इस स्कूटर के अंदर 2.5 kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलते हैं।

PURE EV Epluto स्कूटर रेंज और कीमत

इस स्कूटर के अंदर आपको शानदार देखने को मिलते हैं। इस स्कूटर की अगर हमको स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है। वही यही स्कूटर एक सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। वहीं इस स्कूटर को चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 87 हजार रुपए हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *