Used Tvs Jupiter: परिवहन जीवन का विभिन्न अंग है और परिवहन के लिए बाइक और कार का प्रयोग अधिक किया जाता है। बाइक के मुकाबले स्कूटर के अपने अलग फायदे होते हैं हालांकि कुछ मामलों में स्कूटर बाइक से पीछे रह जाते हैं। अगर आप भी आने वाले समय में स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं लेकिन बजट की वजह से परेशान है। तो आपके लिए हम कुछ ऐसे ऑप्शन प्रदान करेंगे जिनके माध्यम से आप महज ₹15000 में एक शानदार स्कूटर अपने घर ला सकेगे।

TVS Jupiter पावरट्रेन

Jupiter मे 110cc और 125cc इंजन ऑप्शन मे खरीदारी को उपलब्ध है। Jupiter मे 109.7cc का सिंगल सिलेंडर CVTi पेट्रोल इंजन मिलता है, जो कि 7.47PS की पावर के साथ 8.4Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने मे सक्षम है। Jupiter लगभग 60.44 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

TVS Jupiter सेकंड हैंड

पॉपुलर सेकंड हैंड खरीद बिक्री के लिए जाने जानी वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट OLX पर TVS Jupiter का 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्टेड है। बहुत कम चलाए गए इस स्कूटर की कंडीशन भी ठीक-ठाक है। ओनर ने इसके लिए महज ₹15000 की मांग की है जिसे आप बात करके कम भी करवा सकते है।

OLX जैसे ही इकॉमर्स प्लेटफॉर्म DROOM पर भी TVS Jupiter का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। अच्छी खासी कंडीशन के साथ यह स्कूटर बहुत कम चलाया गया है और ऑनर ने इसके लिए ₹17500 की मांग की है।

BIKEDEKHO वेबसाइट पर TVS Jupiter का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। टॉप कंडीशन के साथ यह बिल्कुल नए जैसी स्थिति में उपलब्ध है। ऑनर द्वारा इसके लिए ₹22500 की मांग की गई है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *