Suzuki Burgman Street 125: मार्केट में अब दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां स्कूटर निर्माण के क्षेत्र में भी प्रवेश कर चुके हैं जहां वर्ष 2023 में लगातार नए सेगमेंट वाले स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं। यह स्कूटर बेहतरीन फीचर्स होने के साथ ही आकर्षक डिजाइन में आते हैं जो इन्हें कम बजट वाले ग्राहकों के लिए बाइक की तुलना में एक बेहतर विकल्प बना रहा है। कुछ समय पहले नए सेगमेंट के साथ सुजुकी कंपनी ने अपना नया स्कूटर Suzuki Burgman Street 125 लांच किया था जिस पर हाल ही में कंपनी ने नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें आप ही स्कूटर को महज ₹3368 की EMI पर खरीद सकते हैं। यह स्कूटर अपने आप में खास है क्योंकि कंपनी ने पहली बार इस सेगमेंट के भीतर 58 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ अपना कोई स्कूटर लॉन्च किया है जिसकी कीमत भी काफी कम है।

Suzuki Burgman Street 125 के फिचर्स

Suzuki Burgman Street 125 में बदलाव नए मानदंडों का पालन करने के लिए नए हार्डवेयर को जोड़ने तक सीमित रखा हैं। इसमे एप्रन-माउंटेड हेडलाइट, वाइड-फुटबोर्ड, फ्रंट में फ्लाई-स्क्रीन, एप्रन-इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, स्टेप-अप सीट का का इस्तेमाल किया है जो इसके डिजाइन को काफी खास बनाता है। Suzuki Burgman Street 125 मे सिंगल-सीट पिलियन ग्रैब्रिल, और हीटशील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट है। हालाँकि, कंपनी ने नए पर्ल मैट शैडो ग्रीन पेंट स्कीम को पैलेट में जोड़ा है जो स्कूटर मे एक प्रीमियम फिल देता है।

Suzuki Burgman Street 125 का इंजन और माइलेज

Suzuki Burgman Street 125 मे BS6-नियमों का पालन करने वाला ekएक बेहतरीन वैरीअंट भी शामिल है जिसमे 124cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड मोटर वाला पावरफुल इंजन लगाया है जो 6,750rpm पर 8.5bhp का अधिकतम आउटपुट और 5,500rpm पर 10Nm का पीक टॉर्क देता है। इसके अलावा Suzuki Burgman Street 125 दो वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड और राइड कनेक्ट एडिशन में उपलब्ध है। इस पावरफुल इंजन के साथ यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 58 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Suzuki Burgman Street 125 का फाइनेंस ऑफर

हाल ही में कंपनी ने अपने ₹114000 की कीमत वाले अपने इस स्कूटर पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें यदि आप ₹20000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा। 36 महीने की अवधि के लिए इस फाइनेंस ऑफर में आपको हर महीने लगभग 3368 रुपए का EMI चुकाना होगा जो पहले के मुकाबले अब काफी कम हो चुका है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *