Top 3 Stylish Bikes Under 1 lakh: भारतीय बाजारों में पिछले कुछ समय से लगातार नए सेगमेंट के भीतर स्टाइलिश बाइक लांच हो रही है लेकिन आमतौर पर इन बाइक की कीमत बाजारों में माध्यम बजट वाले ग्राहकों की तुलना में अधिक होती हैं लेकिन पहले भी बाजारों में कुछ नए सेगमेंट की बाइक लॉन्च हुई थी जो स्टाइलिश होने के साथ ही काफी कम कीमत में उपलब्ध है। इस खबर में हम आपको ऐसे ही 3 बेस्ट स्टाइलिश लो बजट बाइक के बारे में बताएंगे जिनकी बाजारों में डिमांड भी काफी बढ़ रही है।

Bajaj Pulsar 150

Bajaj Pulsar 150 एक लोकप्रिय बाइक है जो एक दशक से अधिक समय से बाजार में है। बाइक में कई अपडेट किए गए हैं और अब यह स्टाइलिश डिजाइन में उपलब्ध है। बाइक में 149cc का इंजन है जो अधिकतम 14 PS की पावर और 13.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स हैं।

बाइक काले, नीले, लाल और सिल्वर सहित कई रंगों में उपलब्ध है। बाइक की शुरुआती कीमत 94,125 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160 एक लोकप्रिय बाइक है जो अपने स्टाइलिश डिजाइन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। बाइक में 159.7cc का इंजन है जो 15.53 PS की मैक्सिमम पावर और 13.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स हैं। बाइक की शुरुआती कीमत भारत में 1,00,550 (एक्स-शोरूम) है।

Yamaha FZ SV 3

Yamaha FZ-S V3 एक स्टाइलिश बाइक है जो अपने मस्कुलर डिज़ाइन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. बाइक में 149cc का इंजन है जो 12.4 PS की मैक्सिमम पावर और 13.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स हैं। बाइक काले, नीले और लाल सहित कई रंगों में उपलब्ध है। बाइक की शुरूआती कीमत ₹1,03,700 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और FZ सीरीज की सबसे स्टाइलिश बाइक्स में से एक है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *