Hero Passion XPro: देश की सबसे बड़ी और जानी-मानी टू व्हीलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हीरो जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एक और शानदार और बेस्ट फीचर वाली बाइक को लॉन्च करने वाला है। इसका पता एक TVC शूट के दौरान पता चला है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को भारत के अलावा कई और अन्य देशों में पहले से ही बेच रही हैं जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है। इस बाइक का नाम पैशन XPRO हैं। इस बाइक के एड शूट को देखते हुए ऐसा लगता है कि इस बाइक को कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकती हैं। इस बाइक को पहले कंपनी द्वारा बेचा जाता था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से हीरो ने इस बाइक को 2020 में बंद कर दिया था।

क्या दिखने को मिला TVC शूट के दौरान?

जब टीवीसी अपने एड का शूट कर रही थी तब इस बाइक के बारे में पता चला। इस बाइक को देखने पर ऐसा लगता है कि इस बाइक की डिजाइन पहले से ही मौजूद पैशन XTECH जैसी है। वही इसके अंदर H जैसी एक एलईडी लाइट भी देखने को मिली है।

TVC शूट में हिरो पैशन XPRO कैसे दिखी

टीवीसी शूट के दौरान हीरो पैशन एक्सप्रो काफी शानदार तरीके में देखने को मिली है। इसके अंदर स्लिक फ्यूल टैंक देखने को मिला है जो एथलेटिक जैसी अपील देता है। इसके अलावा इसके अंदर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,कंसोल और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट भी दिए जा सकते हैं। हालांकि हमें इस बाइक के इंजन के अंदर अंतर देखने को मिल सकता है। भारत में बनाए गए नए नियम BS6 के तहत इसके अंदर इंजन देखने को मिल सकता है।

TVC शूट में देखने को मिला ईंजन

इस शूट को देखने पर ऐसा लगता है कि इस बाइक के अंदर 113 सीसी का इंजन दिया जा सकता है। इसको देखने में ऐसा लगता है कि इसके अंदर एक बड़ा हिट जैकेट भी दिया है।

क्यों दिखी TVC शूट में हिरो की पैशन XPRO

बताया जा रहा है कि टीवीएस अपने पुराने 150cc के हंक इंजन को दुसरे देश के मार्केट में बेचने के लिए इस प्रकार के टीवीसी शूट कर रही हो। ऐसा कई बार देखने को मिला है कि कंपनियां अपने प्रोडक्ट को बाहर देश में बेचने के लिए कभी-कभी देश के अंदर ही उस प्रोडक्ट का विज्ञापन चलाती है। कुछ बाजारों में तो अभी भी हीरो के पुराने इंजन का उपयोग किया जाता है। माना तो यह भी जा रहा है कि हीरो एक्स प्रो अपने विज्ञापन भारतीय बाजार में कर रहा है जिससे वह इसे दूसरे देशों में बेच सकें।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *