yulu wynn electric scooter launched: अगर आप भी अपने लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं। तो आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिस स्कूटर के अंदर आपको हेलमेट सादरी मिल जाएगी और ना ही आपको इसके लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरुरत पड़ेगी। आप सभी इस स्कूटर को मात्र ₹999 में बुक कर सकते हैं।

देश में काफी तेजी के साथ पढ़ रहे इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की q को देखते हुए सभी कंपनियां अपने अपने इलेक्ट्रिकq स्कूटर को मार्केट में लांच करने में लगी हुई है। इसी के चलते हाल ही में yulu ने अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारा है। कंपनी ने अपने इस स्कूटर को काफी खास तरीके से डिजाइन किया है।

yulu wynn इलैक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे keylwss access and instant family sharing आदि कई सारे फीचर देखने को मिलते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको दो रंग स्कारलेट रेड और मूनलाइट व्हाइट कलर में देखने को मिलता है। इसमें आपको मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, OTT सिस्टम और रिमोट विहेकल एक्सेस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस की नहीं पड़ेगी जरुरत

yulu wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए अब ड्राइविंग लाइसेंस की नहीं पड़ेगी। जी हां इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने की लिए किसी भी प्रकार की ड्राइविंग लाइसेंस की जरुरत नहीं पड़ेगी । इस स्कूटर को 16 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति बिना ड्राइविंग लाइसेंस के इस स्कूटर को आसान से चला सकता है।

yulu wynn इलैक्ट्रिक स्कूटर रेंज और बैटरी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको स्वैपबल बैटरी पैक देखने को मिलता है। आप कुछ ही सेकंड में चेंज कर सकते हैं। इस स्कूटर के अंदर आपको जीरो टर्न अराउंड रेंज देखने को मिलती है। वही किस स्कूटर के अंदर आपको पोर्ट बल चार्जर देखने को मिलता है जिससे आप इस स्कूटर को घर में भी चार्ज कर सकते हो।

yulu wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत

अगर हम इलेक्ट्रिक इसको स्कूटर कीमत की बात करेंगे तो इसकी एक्स शोरुम प्राइस 55 हजार रुपए हैं। वही आप इस स्कूटर को अभी मात्र ₹999 में बुक कर सकते हो। कम्पनी द्वारा इस स्कूटर की डिलिवरी मई में शुरु कर दी जाएगी। हालाकि कम्पनी अपने इस स्कूटर की कीमत में बाद में बढ़ोतरी कर सकती है जो लगभग 60 हज़ार रुपए तक हों सकती हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *