देश में काफी तेजी के साथ एसयूवी सेगमेंट कारों की डिमांड बढ़ रही है। लोग आजकल एसयूवी कार को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी के चलते सभी कंपनियां अपने अपने एसयूवी सेगमेंट को भारत में लॉन्च करने में लगी हुई है। वहीं कंपनियां अपने एसयूवी सेगमेंट में कई इस प्रकार के नए नए फीचर्स और नए अपडेट्स भी ला रही हैं। अगर आप भी अपने लिए एक एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं जो आपके बजट में हो तो आज हम आपको एक ऐसी ऐसी भी के बारे में बताएंगे इसकी एक्स शोरूम प्राइस 8 लाख रुपए है।

देश में एसयूवी कारों का मार्केट शेयर काफी बढ़ गया है। देश में लोग सस्ती एसयूवी पसंद करते हैं। इसी के चलते कार निर्माता कंपनी Renault ने अपनी एसयूवी kiger  सब कॉम्पैक्ट मैं अपडेट किया है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी Kiger के मिड वेरिएंट RXT(O) मैं कई प्रकार के नए फीचर्स को अपडेट किया है। खास बात तो यह है कि इस एसयूवी की कीमत मात्र ₹800000 रखी गई है। यह देश की सबसे सस्ती एसयूवी के रूप में भी देखी जा रही है। आइए देखते हैं इस शानदार एसयूवी के बारे में।

नए फीचर्स के साथ ऐसी होगी एसयूवी

नए फीचर्स के साथ यह एसयूवी काफी शानदार और बेहतरीन होने वाली है। इस एसयूवी के अंदर आपको एलईडी हेडलैम्प्स , टेललाइट्स , आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्सस्टेबिलिटी प्रोग्राम , हिल स्टार्ट असिस्ट , ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी सेफ्टी फीचर्स मैं देखने को मिलती है।

अभी खरीदने पर होगा ₹90000 का फायदा

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं या खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए काफी खास होने वाला है। क्योंकि कंपनी द्वारा अभी एक शानदार ऑफर चलाया जा रहा है। जिसके अंदर आपको ₹10000 तक का कैश डिस्काउंट ₹20000 तक का एक्सचेंज बोनस और ₹12000 तक कॉपरेट छूट मिल सकती हैं। वही आप इस एसयूवी सेगमेंट में ₹49000 तक का लॉयल्टी बोनस का शानदार ऑफर भी निकाल सकते है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *