वर्ष 2023 में यदि आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और लगातार स्कूटर खरीदने की तलाश में व्यस्त है तो अब आपकी यह व्यस्तता खत्म हो चुकी है क्योंकि हाल ही में Hero Electric ने नए सेगमेंट के साथ अपना सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Photon लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत महज ₹85000 से शुरू होती है। निश्चित रूप से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है ग्राहकों को कम बजट मैं एक बेहतर विकल्प देता है।

Hero Electric Photon की कीमत

आधुनिक टेक्नोलॉजी वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजारों में ₹85000 की कीमत के साथ उपलब्ध है जो इसे कम बजट के भीतर सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाता है। Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में इसे उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनाती है जो परिवहन के एक किफायती और पर्यावरण के हित मे वाहन खरीदने की तलाश में हैं।

Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर के फिचर्स

Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई फिचर्स के साथ आता है जो इसे दैनिक आवागमन के लिए एक बेहतर विकल्प बनाती हैं। इसके सबसे बेहतर फिचर्स में से एक इसका एलईडी हेडलाइट है, जो रात में सवारी करते समय बेहतर दृश्यता प्रदान करती है। इसके साथ ही स्कूटर एक डिजिटल स्पीडोमीटर, एक USB चार्जिंग पोर्ट और एक ट्यूबलेस टायर सेटअप से लैस है। इसमे एक एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम, एक साइड-स्टैंड सेंसर और एक इमर्जेंसी कट-ऑफ स्विच शामिल है।

Hero Electric Photon की रेंज, बैटरी

Hero Electric Photon स्कूटर 250W की इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है, जो 550 वॉट तक का पीक पावर आउटपुट जनरेट करने में सक्षम है। यह पॉवरफूल मोटर स्कूटर को 45 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्राप्त करने की अनुमति देती है। इसके अतिरिक्त, स्कूटर 48-वोल्ट लिथियम-आयन बैटरी से लैस है, जो एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है। स्कूटर ब्लेक, व्हाइट, लाल और सिल्वर सहित कई रंगों में आता है साथ ही इसमे एक विशाल स्टोरेज कम्पार्टमेंट भी है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *