Maruti Grand Vitara Sells: देश की जानी मानी सबसे बड़ी कार विक्रेता कंपनी मारुति इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई। मारुति देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारों में शामिल हो गई है। मारुति आए दिन नए-नए मॉडल को बाजार में लॉन्च करती रहती है। मारुति के पास एक से एक बढ़कर शानदार हो महंगी गाड़ियां हैं। आइए जानते हैं मारुति की कौन सी कार शोरूम पहुंचने से पहले ही काफी डिमांड में रही।

मारुति की सबसे महंगी और शानदार एसयूवी maruti grand vitara ग्राहकों की सबसे पहली पसंद रहे हैं।कंपनी ने इस कार को पिछले साल लांच किया था। लॉन्च होने के बाद से ही इसकी डिमांड काफी बढ़ गई थी। मार्च 2023 अगर हम सेल की बात करें तो मारुति की यह कार टॉप 10 कारों में शामिल हो गई थी। मारुति की इस एसयूवी को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस मारुति को कंपनी में काफी स्टाइलिश तरीके से लांच किया था। आइए जानते हैं मारुति ग्रैंड विटारा एसयूवी के बारे में।

maruti grand vitara suv के बारे में जानकारी

मारुति ग्रैंड विटारा मार्च 2023 में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल थी। मार्च 2023 में पुलिस की 10045 यूनिट भी की थी। मारुति ग्रैंड विटारा को सीएनजी मॉडल में भी लॉन्च किया गया है। यह एसयूवी माइल्ड हाइब्रिड इंजन के साथ 5 मैन्युअल और 6 ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है। यह स्पेशल एडिशन चार ट्रिम जेटा, जेटा+, अल्फा और अल्फा+ में आती हैं।

maruti grand vitara suv फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस कार के अंदर आपको काफी सारे टेस्ट और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, डिजिटल ड्राइविंग डिस्प्ले, 360 डिग्री रियल कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, फोन चार्जर, जैसे कई तरह के एडवांस और डिजिटल फीचर्स मिलते हैं।यह 5 सीटर एसयूवी हैं।

maruti grand vitara suv कीमत

हम इस एसयूवी की कीमत की बात करें तो यह हम मारुति की सबसे महंगी कारों में शामिल हैं। इसके अंदर मारुति ग्रैंड विटारा एसयूवी की कीमत 10.45 लाख रुपए से शुरू होती हैं जो कि इस के टॉप वैरियंट की कीमत 19.65 लाख रुपए पर खत्म होती हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *